ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: सिंह, तुला व कन्‍या राशि वालों को आज धन आगमन के संकेत हैं, जानें अन्‍य राशियों का हाल

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope) : आज व्यवसाय सम्बन्धित कोई निर्णय लेने में आत्मविश्वास की स्थिति रहेगी। व्यवसाय में सफल रहेंगे। स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे। अगर परिवार में किसी की तबीयत बिगड़ी हुई है तो सावधान रहें। रियल एस्टेट के क्षेत्र में उन्नति होगी। आज जाब को लेकर थोड़ा तनाव में रहेंगे।

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope): आपको नौकरी व व्यवसाय में नया चैलेंज स्वीकार करना होगा। ज्यादा यात्रा से बचना होगा । पिता के आशीर्वाद से लाभ मिलेगा। अपनी सेहत को इग्नोर ना करें और खाने पीने का ध्यान रखें। नेगेटिव एनर्जी से बचें। आज आपको अपने किसी मित्र के लिए कोई उपहार खरीदते समय अपनी जेब का ध्यान अवश्य रखना होगा।

मिथुन दैनिक राशिफल(Gemini Daily Horoscope) :आज कुछ लम्बित उद्देश्यों की पूर्ति हो सकती है। आज क्रोध व भावुकता से बचें। अन्न दान करें। स्वास्थ्य सुख में तेजी से लाभ हो सकता है। आज अपने पैसों का ध्यान रखें और व्यर्थ के खर्च से बचें। आज हेल्थ के प्रति कोई भी लापरवाही ना बरतें। मित्रों से लाभ मिलेगा।

कर्क दैनिक राशिफल(Cancer Daily Horoscope) : व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी। आज गृह निर्माण सम्बन्धित कार्यों में व्यस्त रहेंगे। रुका कार्य पूर्ण होगा। पारिवारिक कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं।वर्कप्लेस में अपने एक्सपीरियंस और सूझ बूझ की मदद से आगे के निर्णय लें। रुके धन के आगमन से प्रसन्न रहेंगे। वाणी में शुचिता बनाए रखें।

सिंह दैनिक राशिफल(Leo Daily Horoscope) : रुके धन के आगमन से खुश रहेंगे। पिता का आशीर्वाद लें। सन्तान के शिक्षा को लेकर प्रयासरत रहें। आज ऊनी वस्त्र का दान करें। पर्सनल लाइफ में भी थोड़ा संभल कर रहें, मुश्किल आ सकती है। व्यवसाय संबंधी रुका कार्य पूर्ण होगा। पिता का चरण स्पर्श कर आशीर्वाद लें।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope) : आज का दिन व्यावसायिक कार्यों में सफलता का है। पिता के आशीर्वाद से लाभ प्राप्त होगा। शिक्षा में सफलता की प्राप्ति होगी। आने वाले समय में फाइनेशियल स्टेबिलिटी आएगी और नया घर लेने का प्लान बनेगा। व्यवसाय में कोई नया कार्य आ सकता है। गाड़ी चलाते समय सावधानी बरतें।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope) : जांब में सफलता की प्राप्ति के साथ ही बड़ा लाभ रहेगा। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आज बड़े भाई की सहायता से कोई बिगड़ा कार्य बनेंगे। ऑफिस में प्रमोशन मिलेगा, नया काम शुरू करने के लिए बहुत अच्छा समय है। कार्यक्षेत्र में भी आज आपको कुछ योजनाओं को लागू करना होगा।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope) : व्यवसाय में अपने कार्यों के प्रति आपको सचेत कर रहा है। व्यवसाय में कन्या व तुला राशि के मित्रों से कोई बड़ा लाभ सम्भव है। आपकी ईमानदारी की सराहना होगी, नए अवसर मिलेंगे। डिसिजन लेने में सक्षम रहेंगे।पालिटिक्स में सफलता की प्राप्ति होगी। वाहन खरीदने का प्लान बना सकते हैं।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope) : आज नौकरी व व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी। धन का आगमन होगा। आज हेल्थ में लापरवाही से बचें। राजनीतिज्ञ सफल रहेंगे। अपनी अप्रोच को सकारात्मक रखें और स्लीपिंग पैटर्न पर ध्यान दें। हेयर क्वालिटी खराब हो सकती है। धन आगमन के संकेत हैं। किसी नई बिजनेस डील की संभावना है। छात्रों को सफलता मिलेगी।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope) : नौकरी में प्रोमोशन व व्यवसाय को नई सकारात्मक दिशा देंगे। राजनीतिज्ञ लाभान्वित होंगे। शिक्षा में प्रोग्रेस करेंगे। पॉलिटिक्स से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। धन लाभ होने के योग बन रहे हैं, किसी भी काम को करने में हड़बड़ी ना करें। आज व्यवसाय में थोड़ा संघर्ष करना होगा। बैंकिंग जॉब के लिए बेहतर समय है।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope): नौकरी में प्रोमोशन के संकेत हैं। शिक्षा में प्रगति से सुख मिलेगा। हेल्थ से सुख मिल सकता है। नौकरी से जुड़े जातकों को आज अपने जूनियर से काम आसानी से निकालने का बेहतर तरीका मिलेगा। पर्सनल लाइफ में नेगेटिव विचारों से दूर रहें। अपने आस पास के लोगों की वैल्यू समझें। पिता का चरण स्पर्श करें।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope) : व्यवसाय में संघर्ष हो सकता है। नौकरी में दायित्व परिवर्तन का संकेत हैं। छात्र सफलता की प्राप्ति करेंगे। आईटी व बैंकिंग जाँब के लोग अपने कॅरियर को नई दिशा देंगे। छात्रों को लाभ हो सकता है। आज पर्सनल लाइफ में पार्टनर से वाद विवाद हो सकता है, किसी भी प्रकार की बहस आप शुरू ना करें। आज जाब में उच्चाधिकारियों से लाभ मिलेगा।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *