वृश्चिक राशि वालों को आज व्यवसाय में नवीन कार्यों से सफलता की प्राप्ति होगी, धनु वालों के व्यवसाय में किसी परिवर्तन को लेकर सुखद समाचार की प्राप्ति होगी

मेष : जाब में परफार्मेंस सुखद है। राजनीतिज्ञ लाभान्वित होंगे। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। माता की सेहत में सुधार होगा। आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। नौकरी में स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं। परिवार से दूर रहना पड़ सकता है।

वृष : आज स्वास्थ्य खराब रह सकता है। मानसिक शांति बनाए रखने का प्रयास करें। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। आज आपकी वाणी लाभ प्रदान करेगी। कारोबार में कठिनाइयां का सामना करना पड़ सकता है।

मिथुन : आर्थिक प्रगति होगी। व्यवसाय सम्बन्धी कोई भी निर्णय सोच समझकर लें। सेहत के प्रति सचेत रहें। नौकरी में कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी। परिश्रम बढ़ेगा। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा, परन्तु स्थान परिवर्तन की सम्भावना है।

कर्क : आज का दिन व्यवसाय में थोड़े संघर्ष का है। नौकरी में कार्यभार में वृद्धि हो सकती है। परिश्रम अधिक रहेगा। माता की सेहत का ध्यान रखें। कोई रुका कार्य पूर्ण होगा। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। कार्यों के प्रति जोश एवं उत्साह रहेगा।

सिंह : आज आपको प्रत्येक कार्यों में सफलता मिलेगी। मानसिक शांति बनाए रखने के प्रयास करें। माता की सेहत का ध्यान रखें। आर्थिक सुख में वृद्धि होगी। किसी पैतृक कारोबार से लाभ में वृद्धि हो सकती है। आत्मविश्वास से लवरेज रहेंगे।

कन्या : व्यवसाय व जांब में उन्नति से प्रसन्नता होगी। क्रोध और आवेश के अतिरेक से बचें। परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। पिता का आशीर्वाद लें। आर्थिक लाभ सम्भव है। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों में सफलता मिलेगी। दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी।

तुला : जांब में प्रगति को लेकर प्रसन्नता रहेगी। आत्मविश्वास से लबरेज रहेंगे। भवन सुख में वृद्धि हो सकती है। परिवार में सुख-शांति रहेगी। छात्र शिक्षा में अपने परफार्मेंस से संतुष्ट रहेंगे। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। सेहत का ध्यान रखें।

वृश्चिक : आज व्यवसाय में नवीन कार्यों से सफलता की प्राप्ति होगी। व्यवसाय में लाभ के अवसर मिलेंगे। किसी पुराने मित्र से संपर्क हो सकता है। शैक्षिक कार्यों में व्यवधान आ सकते हैं। वाहन क्रय करने के संकेत हैं। माता-पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं।

धनु : व्यवसाय में किसी परिवर्तन को लेकर सुखद समाचार की प्राप्ति होगी। बातचीत में संयत रहें। आय में वृद्धि होगी। शिक्षा में संघर्ष के संकेत हैं। युवा लव लाइफ को लेकर प्रसन्न रहेंगे। चिकित्सीय खर्च बढ़ सकते हैं। माता का साथ मिलेगा।

मकर : आर्थिक लाभ हो सकता है। बेकार के क्रोध से बचें। परिवार का साथ मिलेगा। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। पिता से धन प्राप्त हो सकता है। आय में कमी एवं खर्च अधिक की स्थिति रहेगी। माता का सानिध्य एवं सहयोग मिलेगा।

कुंभ : राजनीतिज्ञ सफल रहेंगे। दांपत्य सुख की प्राप्ति हो सककती है। परिवार के साथ यात्रा पर जा सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। यात्रा पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है। परिवार में तनाव की स्थिति हो सकती है। वाणी पर नियंत्रण रखें।

मीन : आज धन का आगमन हो सकता है। परिवार की सेहत के साथ-साथ परिवार की सुख-सुविधाओं का भी ध्यान रखें। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। वाहन सुख में वृद्धि हो सकती है। वाणी में सौम्यता रहेगी।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *