ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: सर्वार्थ सिद्धि के साथ बना द्विपुष्कर योग, इन 5 राशियों की चमकेगी किस्मत, आइए जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

मेष

चंद्रमा का आशीर्वाद आपको महत्वपूर्ण निर्णय लेने और अवसरों का लाभ उठाने का आत्मविश्वास देता है। आप उच्च अध्ययन की योजना बनाएंगे और बौद्धिक लोगों से मिलकर विचारों का आदान-प्रदान करेंगे। स्वास्थ्य के लिहाज से आज दिन चीजें आपको परेशान कर सकती हैं। इसलिए, सतर्क रहें।

वृषभ

आज सुस्ती महसूस होने और कार्यों को पूरा करने में कठिनाई होने से आत्मविश्वास प्रभावित हो सकता है। पिछला निवेश नकारात्मक रिटर्न दे सकता है। बेकार विषयों पर बहस से बचें और बेकार चीजों पर खर्च पर नियंत्रण रखें।

मिथुन

आने वाला ऊर्जावान दिन। आप कार्यस्थल पर कुशलतापूर्वक प्रदर्शन कर सकते हैं, आपकी कड़ी मेहनत रंग ला सकती है, जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। भाई-बहनों के साथ संपत्ति संबंधी विवाद सुलझ सकते हैं। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात आपके नेटवर्क को बढ़ावा दे सकती है। छोटी यात्राओं की भी संभावना है।

कर्क

चंद्रमा की कृपा आज आपको प्रसन्न करेगी। आपका संचार कौशल आपको एक बड़ा ऑर्डर सुरक्षित करने में मदद करता है। विनम्रता आपके सम्मान को बढ़ाती है. आप अपने सहकर्मियों की मदद से कठिन व्यावसायिक निर्णय लेते हैं।

सिंह

चंद्रमा के आशीर्वाद से, आप काम में जीवंतता, जीवनसाथी के साथ रोमांटिक पल और बेहतर घरेलू सौहार्द के साथ एक अच्छे दिन का आनंद लेंगे। आप किसी नए प्रोजेक्ट के लिए नई योजनाएं बनाएंगे, फ्लो चार्ट को पूर्णता के साथ डिजाइन करेंगे, उपयुक्त नौकरी ढूंढेंगे, और आज लव बर्ड्स के साथ बेकार की चर्चा से बचें।

कन्या

पुरानी स्वास्थ्य समस्याएं उभर सकती हैं, जिससे आप परेशान और अधीर हो सकते हैं। इससे ग़लत निर्णय हो सकते हैं। कोई भी निर्णय लेने से पहले दो बार सोचें और बेकार चीज़ों पर पैसा खर्च करने से बचें। साथ ही आज आवागमन के लिए सार्वजनिक परिवहन लेने का प्रयास करें।

तुला

चंद्रमा की कृपा आज आपको प्रसन्न करेगी। पिछले निवेशों से अच्छे लाभ और त्वरित निर्णय लेने की क्षमता की उम्मीद करें जिससे निकट भविष्य में लाभ होगा। कोशिश करें कि आज अपने पार्टनर के साथ तीखी चर्चा में न पड़ें।

वृश्चिक

काम में व्यस्त दिन, लेकिन मजबूत नेटवर्क योजनाओं को सफलतापूर्वक लागू करने में मदद करता है। बुद्धिमता से पिछले निवेशों में लाभ होता है। जीवनसाथी के साथ रोमांटिक पलों का आनंद लेंगे, घरेलू सौहार्द बढ़ेगा। प्रेमी युगल भी ख़ुशी के पलों का आनंद ले सकते हैं।

धनु

चंद्रमा की कृपा आज आपको प्रसन्न करेगी। पिछले सप्ताह की तंगी खत्म हो गई है और आपको अपने अधीनस्थों की मदद से अपनी मेहनत का फल मिल सकता है। आप स्थगित कार्य शुरू कर सकते हैं, और कुछ व्यावसायिक लाभ आपके वित्त को बढ़ावा दे सकते हैं।

मकर

आज आप सुस्त महसूस कर सकते हैं और स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो सकती हैं। निवेश और नए उद्यम शुरू करना स्थगित कर दें, क्योंकि व्यावसायिक नुकसान होने की संभावना है। लाभ हानि में बदल सकता है, इसलिए आज अपने वित्त संबंधी लेन-देन करते समय सतर्क रहें।

कुंभ

आज आपके लिए उत्साह भरा दिन देखने को मिल सकता है। प्रोजेक्ट को गति दें और व्यवसाय बढ़ाने के लिए त्वरित निर्णय लें। साझेदारी में कोई नया आविष्कार शुरू करने पर विचार करें, लेकिन व्यावसायिक साझेदार के साथ अचल संपत्तियों में निवेश करने से बचें।

मीन

सकारात्मक चंद्रमा आज आपको अच्छे स्वास्थ्य और पुरानी स्वास्थ्य समस्याओं से उबरने का आशीर्वाद देता है। रुकी हुई रकम वापस मिल सकती है। आप विलासिता की वस्तुएं खरीदने के लिए ऋण के लिए आवेदन कर सकते हैं।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *