ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: आयुष्मान योग बनने से इन राशियों को मिलेगा बंपर लाभ, होगी अपार धन-दौलत की प्राप्ति, जानें आज का राशिफल

मेष

हो सकता है कि दिन की शुरुआत में आपका ध्यान काम पर न लगे लेकिन बड़ों की मदद से आप स्थिति को नियंत्रित करने में सफल रहेंगे। आपको प्रोजेक्ट के लिए संसाधन मिलेंगे और आपकी आय में वृद्धि होगी। आपका घाटा मुनाफे में बदल
जाएगा, जिससे आपकी वित्तीय सेहत मजबूत होगी।

वृषभ

विदेशी ग्राहक से बड़े ऑर्डर की उम्मीद है, जिससे व्यापार में तरलता बढ़ेगी। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मिलें जो व्यवसाय को बढ़ाने में मदद कर सकता है। बॉस के साथ संबंध मजबूत हो सकते हैं। कड़ी मेहनत के कारण पदोन्नति की उम्मीद है। प्रतिष्ठा में वृद्धि हो सकती है।

मिथुन

बड़ों का आशीर्वाद आज धैर्य और प्रसन्नता देगा। मानसिक शांति के लिए किसी आध्यात्मिक स्थान की यात्रा की योजना बनाएं। आध्यात्मिक स्थान पर दान करें. आज या निकट भविष्य में आपके लिए विदेश यात्रा का योग बनता दिख रहा है।

कर्क

आज आप सुस्त महसूस कर सकते हैं और स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो सकती हैं। जल्दबाजी में गाड़ी चलाने और साहसिक पर्यटन से बचें। आप जादू-टोने की ओर आकर्षित हो सकते हैं। शांति के लिए किसी धार्मिक स्थान पर जाएँ।

सिंह

चंद्रमा का आशीर्वाद आपको खुश कर सकता है। जरूरतमंद लोगों की मदद करें. अपना विश्लेषण करें और गलतियां स्वीकार करें। जीवनसाथी के साथ रिश्ते में विश्वास बढ़ सकता है। पार्टनर के बीच विवाद सुलझ सकते हैं।

कन्या

स्वस्थ महसूस करें और पुरानी स्वास्थ्य समस्याएं हल हो सकती हैं। मुक़दमे में जीत और विरोधियों पर नियंत्रण रहने की संभावना है। फंसा हुआ पैसा वापस मिल सकता है, तरलता बढ़ेगी। कार्यस्थल पर नई जिम्मेदारी मिलने की संभावना है,जिससे लाभ होगा।

तुला

आज का दिन मिलाजुला रह सकता है। बच्चों के मुद्दों में व्यस्त. जोड़े नवजात शिशु का स्वागत कर सकते हैं। संतान के लिए प्रयास कर रहे लोगों को शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। विवादों को समझदारी से सुलझाएं। छात्र विदेश में शिक्षा की योजना बना सकते हैं। नौकरीपेशा जातक उच्च अध्ययन की योजना बना सकते हैं।

वृश्चिक

आज आपको काम से संबंधित निराशा और आनंद की कमी का अनुभव हो सकता है। नुकसान से बचने के लिए संपत्ति के मामलों में सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है। निवेश को अस्थायी रूप से स्थगित करने की अनुशंसा की जाती है। इसके अतिरिक्त, अपने माता-पिता के स्वास्थ्य और कल्याण को प्राथमिकता देना महत्वपूर्ण है।

धनु

चंद्रमा आज आपको आंतरिक शक्ति का आशीर्वाद देता है। कार्यक्षेत्र में कठिन निर्णय धैर्य से लें। आज आप सामाजिक समारोहों में व्यस्त हो सकते हैं। अपने नेटवर्क का विस्तार करें, जिससे आपको काम में फायदा हो सकता है। भाई-बहनों के साथ संपत्ति संबंधी विवाद सुलझ सकते हैं।

मकर

आज आप परिवार और बच्चों की पढ़ाई में व्यस्त रह सकते हैं। कलाकृतियों और नवीनीकरण पर पैसा खर्च करने से बचें। बच्चों की पढ़ाई के लिए आज ही छोटी यात्राओं की योजना बनाएं। बच्चों की शिक्षा भी आज आपको परेशान कर सकती है।

कुंभ

आज चंद्रमा की कृपा आप पर है। साहस के साथ अच्छी योजनाएं बनाएं, लेकिन आज अतिउत्साह से बचें। दस्तावेज़ों पर हस्ताक्षर करने से पहले उन्हें पढ़ लें, जो आज अत्यंत महत्वपूर्ण है। प्रतिद्वंद्वी और विरोधी नियंत्रण में रहेंगे।

मीन

स्वास्थ्य संबंधी पुरानी समस्याएं उभर सकती हैं। चिंता और बेचैनी परेशान कर सकती है। ध्यान केंद्रित न करना और बेकार के कामों में समय बर्बाद करना। बेकार चीज़ों पर ख़र्च पर नियंत्रण रखें, वित्तीय स्वास्थ्य पर असर पड़ सकता है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *