तुला राशि वालों के लिए कारोबार में निवेश करना आज बेहतर रहेगा, कर्क वालों के व्यवसाय में किसी परिवर्तन को लेकर सुखद समाचार की प्राप्ति होगी

मेष : राजनीति में सफलता के संकेत हैं। आज अपनी हेल्थ से खुश रहेंगे। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा। कोई नया कार्य शुरू करने से पहले घर के लोगों से सलाह लें। लोहे व स्टील के कारोबारियों के लिए आज का दिन उत्तम है।

वृष : आज जॉब से सम्बंधित कोई निर्णय लेने में विलंब कर सकते हैं। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। पुराना विवाद सुलझ सकता है। किसी पुराने मित्र से मुलाकात संभव है। ऑफिस में अधिकारी आपके कार्यों की प्रशंसा कर सकते हैं।

मिथुन : पिता के आशीर्वाद से लाभ मिलेगा। घर पर ही कोई बड़ा धार्मिक अनुष्ठान कर सकते हैं। कार्यों में आई रुकावट से परेशान हो सकते हैं। किसी भी कार्य में निवेश करने से पहले उसके बारे में जांच पड़ताल कर लें।

कर्क : व्यवसाय में किसी परिवर्तन को लेकर सुखद समाचार की प्राप्ति होगी। शिक्षा में संघर्ष के संकेत हैं। युवा लव लाइफ को लेकर प्रसन्न रहेंगे। आज बनाई गई योजना सफल होगी। जीवनसाथी के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं।

सिंह : आज पोलटिक्स में नवीन पद से सफलता की प्राप्ति होगी। दाम्पत्य जीवन में विश्वास को कायम रखें। वाहन क्रय करने के संकेत हैं। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। नया कारोबार शुरू करने के लिए आज का दिन शुभ है।

कन्या : शिक्षा में उन्नति से प्रसन्नता होगी। बैंकिंग जॉब में सफलता मिल सकती है। आर्थिक लाभ होगा। नौकरी में तरक्की की उम्मीद है। कंपटीशन की तैयारी कर छात्रों के लिए आज का दिन शुभ है। आज आपके कार्यों की सराहना होगी।

तुला : जांब में प्रगति को लेकर प्रसन्नता रहेगी। छात्र शिक्षा में अपने परफार्मेंस से संतुष्ट रहेंगे। आज जीवनसाथी का सहयोग आपको आशावादी बनाएगा। अचनाक धन लाभ होने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। कारोबार में निवेश करना बेहतर रहेगा।

वृश्चिक : आज आपको प्रत्येक कार्यों में सफलता मिलेगी। बिजनेस में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। किसी दूसरे के कामों में दखल देने से बचें। परिवार के साथ शॉपिंग पर जा सकते हैं। प्यार के रिश्तों में नया मोड़ आ सकता है।

धनु : आज का दिन व्यवसाय में थोड़े संघर्ष का है। छात्र कॅरियर को लेकर असमंजस में होंगे। कोई रुका कार्य पूर्ण होगा। कारोबार में नुकसान हो सकता है। घर से निकलते वक्त माता-पिता का आशीर्वाद लेकर जाएं।

मकर : आज व्यवसाय सम्बन्धी कोई भी निर्णय सोच समझकर लें। दाम्पत्य जीवन सुखद रहेगा। फिजुलखर्ची के चलते आर्थिक स्थिति कमजोर हो सकती है। किसी तीसरे के चलते प्यार के रिश्तों में मनमुटाव हो सकता है।

कुंभ : आज धन का आगमन हो सकता है। स्वास्थ्य खराब रह सकता है। आज आपकी वाणी लाभ प्रदान करेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। नया व्यवसाय शुरू करने के लिए आज का दिन बढ़िया है। दूसरों की मदद से लाभ होगा।

मीन : जॉब में परफार्मेंस सुखद रहेगा। राजनीतिज्ञ लाभान्वित होंगे। स्वास्थ्य की स्थिति अच्छी रहेगी। कारोबार में निवेश करने से पहले सोच-विचार लें। वाणी पर संयम रखें नहीं तो विवाद हो सकता है। गाड़ी चलाते समय सावधानी रखें।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *