वृष राशि वालों को व्यवसाय में रुके धन का हो सकता है आगमन, तुला राशि वालों की जॉब में प्रमोशन संभव

मेष : आज नौकरी में पद परिवर्तन हो सकता है। हेल्थ बेहतर रहेगा। यात्रा की संभावना है। सुखद लाभ के संयोग हैं। धन की स्थिति में सुधार होगा। किसी मित्र के सहयोग से कारोबार को गति मिल सकती है। लाभ में वृद्धि होगी। यात्रा लाभप्रद रहेगी।

वृष : आज का दिन छात्रों के लिए सफलता का है। व्यवसाय में रुके धन का आगमन हो सकता है। जॉब में प्रमोशन की तरफ अग्रसर होंगे। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। खर्चों में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में परिश्रम अधिक रहेगा। आय में वृद्धि होगी।

मिथुन : आज व्यवसाय परिवर्तन सम्बन्धी कोई भी निर्णय सोच समझ कर ही लें। नए व्यवसाय की तरफ बढ़ सकते हैं। खर्चों की अधिकता रहेगी। किसी मित्र के सहयोग से आय में वृद्धि हो सकती है। मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे।

कर्क : धार्मिक कार्यों में व्यस्त रहेंगे। माता से धन की प्राप्ति हो सकती है। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। वाणी में सौम्यता रहेगी। खानपान के प्रति सचेत रहें। उदर विकार से पीड़ित हो सकते हैं। खर्चों की अधिकता रहेगी।

सिंह : जॉब में किसी नवीन उत्तरदायित्व से लाभ हो सकता है। आज किसी भी यात्रा की योजना को टालना ठीक नहीं है। मानसिक शान्ति बनाये रखने के प्रयास करें। सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कार्यक्षेत्र में भागदौड़ अधिक रहेगी। परिवार का साथ मिलेगा।

कन्या : जॉब में सफलता से प्रसन्नता होगी। किसी नये कारोबार की शुरुआत हो सकती है। आय में वृद्धि होगी। परिश्रम अधिक रहेगा। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। व्यवसाय में किसी रुके धन के आगमन से लाभ हो सकता है।

तुला : जॉब में प्रमोशन संभव है। पिता का सहयोग मिलेगा। वाणी पर नियंत्रण रखें। आत्मसंयत रहें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य में सुधार होगा। नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। आत्मविश्वास में कमी रहेगी। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा।

वृश्चिक : आज का दिन राजनीतिज्ञों के लिए सफलता का है। मेष व कर्क राशि के मित्र आपके लिए आज हेल्पफुल हैं। नौकरी में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। आय में वृद्धि होगी। पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्च बढ़ेंगे। अपनी भावनाओं को वश में रखें।

धनु : आज परिवार को लेकर सुखद समाचार की प्राप्ति होगी । व्यवसाय में नवीन अनुबंध से उन्नति के संकेत हैं। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। मीठे खानपान में रुचि रहेगी। वस्त्रों आदि पर खर्च बढ़ेंगे। माता के स्वास्थ्‍य में सुधार होगा।

मकर : हेल्थ के प्रति सावधान रहें। पॉलिटिक्स में प्रोग्रेस है। व्यवसाय में सफलता मिलेगी। भवन सुख में वृद्धि हो सकती है। कारोबार में वृद्धि होगी। किसी सम्पत्ति से आय के साधन बन सकते हैं। जॉब परिवर्तन सम्बन्धी किसी निर्णय को लेकर असमंजस में रहेंगे।

कुंभ : जॉब को लेकर मन खुश रहेगा। व्यवसाय में नवीन कार्य आरंभ होंगे । परिवार का साथ मिलेगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। कार्यभार बढ़ेगा। आत्मबल में वृद्धि होगी। किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिल सकते हैं।

मीन : छात्रों के कॅरियर में उन्नति होगी। धन आगमन के संकेत हैं। परिवार को लेकर थोड़ा तनाव संभावित है। नौकरी में यात्रा पर जाना पड़ सकता है। मन अशान्त रहेगा। मन में नकारात्मकता का प्रभाव हो सकता है। स्वभाव में चिड़चिड़ापन भी हो सकता है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *