मेष, मीन और वृश्चिक राशि के जातकों को आर्थिक रूप से हो सकता है लाभ, आइए ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री के साथ जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

मेष: आज भाई से मतभेद हो सकता है।आप से काफी लोग प्रभावित होंगे। कारोबार बेहतर होगा। वाहन खरीदने का भी योग है।

वृष : बाहरी संबंधों से लाभ मिल सकता है। पारिवारिक जीवन आनंदमय रहेगा। उच्च अधिकारियों या समाज के उच्च वर्ग के लोगों से संपर्क बढ़ेगा।

मिथुन : आज आपका पराक्रम बढ़ा रहेगा। समाज में मान-सम्मान मिलेगा।आर्थिक तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे। परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी।

कर्क : आज अपनी बातों को प्रभावशाली ढंग से रखने में सफल होंगे। बैंकिंग, मीडिया व टीचिंग जॉब में उन्नति होगी। धन लाभ की संभावना बन रही है।

सिंह : आज कारोबार से जुड़े लोगों को लाभ मिलेगा। अपनी आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने के बारे में सोच सकते हैं। अपनी सेहत का ध्यान जरूर रखें।

कन्या : आज आपको धन लाभ होगा। मन थोड़ा विचलित रह सकता है। नौकरी में सफलता से खुश रहेंगे। स्वास्थ्य के प्रति गंभीर रहें।

तुला : आज जीवनसाथी से मतभेद उभरने का योग बन रहा है। कामकाज में सुधार होने के योग हैं।धन के मार्ग में बहुत रुकावटें आएंगी।

वृश्चिक : आज पारिवारिक सुख में कमी का योग बना हुआ है। आर्थिक मामलों को लेकर कुछ लोग मददगार साबित होंगे। व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी।

धनु : छात्रों के लिए दिन उत्तम फलदायी रहेगा। आर्थिक मामलों को लेकर कुछ लोग मददगार साबित होंगे। स्वास्थ्य, नौकरी, शिक्षा और यात्राओं के लिए समय अनुकूल है।

मकर : आज माता के साथ थोड़ा समय बिताएं। भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। शिक्षा से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। किसी भी बहस या टकराव से बचें।

कुंभ : यदि विदेशी कारोबार से जुड़े हैं, तो लाभ के योग हैं। किसी उम्मीद में आकर कोई जोखिम न लें। आज अपने क्रोध और वाणी पर नियंत्रण रखें।

मीन : आज छात्र परीक्षाओं में सफल होंगे। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा। व्यवसाय में कोई बड़ा लाभ हो सकता हैं। आज मानसिक अवसाद के शिकार हो सकते हैं।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *