प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरी तत्परता, तन्मयता और तपस्वी भाव के साथ देश का नेतृत्व कर रहे, रुड़की भाजपा कार्यालय पर कार्यकर्ताओं ने मनाया पीएम मोदी का जन्मदिन

रुड़की । आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर भाजपा जिला कार्यालय रुड़की पर एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया इस अवसर पर सभी जिला पदाधिकारी और मंडल के पदाधिकारी द्वारा एक भव्य आयोजन किया गया। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष शोभाराम प्रजापति ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 को वडनगर गुजरात में हुआ था उनका राजनीतिक जीवन बहुत ही संघर्षपूर्ण रहा है उन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में कार्य किया और बाद में भारत के प्रधानमंत्री बने, उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की नेतृत्व क्षमता का अनुभव हमने पिछले कई वर्षों से देखा है उनकी दूरदर्शिता और संकल्प ने देश को आगे बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है उनके नेतृत्व में भारत ने दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई है।

इस अवसर पर जिला महामंत्री प्रवीण संधू ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का सर्वांगीण विकास हुआ है, उन्होंने बताया कि उनके द्वारा शुरू की गई जन धन योजना द्वारा गरीबों को बैंकिंग सेवा से जोड़ने में मदद मिली। इस अवसर पर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के द्वारा चलाई गई मेक इन इंडिया योजना द्वारा भारत में उद्यम शीलता को बढ़ावा देने मे लाभकारी रही। इस अवसर पर सभी ने नरेंद्र मोदी जिंदाबाद, भारत माता की जय और वंदे मातरम जय के नारे लगाए और सभी ने मिष्ठान वितरण करते हुए एक दूसरे को शुभकामनाएं दी कार्यक्रम में भाग लेने वालों में मंडी समिति के अध्यक्ष बृजेश त्यागी,जिला उपाध्यक्ष प्रदीप पाल,सावित्री मंगला, भीम सिंह,जिला मंत्री सतीश सैनी, राजबाला सैनी, कोशाअध्यक्ष नितिन गोयल,जिला मीडिया प्रभारी पंकज नंदा, आदेश सैनी मंडल अध्यक्ष संजीव तोमर, संजय त्यागी,प्रदीप त्यागी,पार्षद विवेक चौधरी, रमेश जोशी,ओबीसी मोर्चा का जिला अध्यक्ष अनुज सैनी, जमीर हसन अंसारी,आशा दशामाना ,नीता रानी, कुनाल सचदेवा, अनुराग त्यागी, बसंती, इंदु भट्ट, टोनी गंगा भक्त, सोहन सिंह राणा , सुंदरलाल प्रजापति, अनुराग प्रजापति,नरेश शर्मा, ममता चहल एवं जिले और मंडल के पदाधिकारी गण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *