कोविड-19 केयर सेंटर में टेस्टिंग के लिए लग रही लंबी कतार, वैक्सीनेशन के लिए भी पहुंच रहे हैं बड़ी संख्या में लोग, शहर विधायक प्रदीप बत्रा ने ऑक्सीजन युक्त बेड बढ़ाएं, कहा सभी को स्वस्थ रखना पहली प्राथमिकता

रुड़की । गंगनहर किनारे स्थित नई बिल्डिंग में शहर विधायक प्रदीप बत्रा द्वारा संचालित कोविड-19 केयर सेंटर में वैक्सीनेशन और टेस्टिंग के लिए लोगों की लंबी कतार लग रही है। विधायक ने अब तक हुए वैक्सीनेशन और टेस्टिंग के बारे में डॉक्टरों व कर्मचारियों के साथ बैठकर समीक्षा की। उन्होंने कहा कि सभी को स्वस्थ रखना उनकी पहली प्राथमिकता है। इसीलिए मेडिकल सुविधाओं में कोई किसी तरह की कमी न होने पाए। विधायक प्रदीप बत्रा ने आज ऑक्सीजन युक्त बेड बनवा दिए हैं । उन्होंने कहा कि शहर और देहात क्षेत्र से जो भी मरीज आ रहे हैं। उनको तुरंत मेडिकल सुविधा प्रदान की जाए और उनकी बहुत ही अच्छी देखभाल हो। किसी को किसी तरह की परेशानी न हो। शहर विधायक ने कोविड-19 सेंटर केयर सेंटर संचालन में सहयोग करने वाले सभी लोगों का आभार व्यक्त किया है । उन्होंने कहा कि कोविड-19 केयर सेंटर का संचालन निरंतर जारी रहेगा । यहां पर आने वाले किसी भी मरीज को कोई असुविधा नहीं होने दी जाएगी।

विधायक के निर्देश पर आज सामाजिक कार्यकर्ताओं के द्वारा सुबह के समय बाजार में मास्क वितरित किए गए। लोगों को कोविड-19 के नियमों के बारे में बताया गया और आग्रह किया गया कि नियमों का कतई भी उल्लंघन न किया जाए सभी सावधानी बरते। कोविड-19 केयर सेंटर पर आज 100 से अधिक लोगों ने वैक्सीन लगवाई । करीब 300 लोगों ने टेस्ट कराया । सभी को समय रहते टेस्ट रिपोर्ट उपलब्ध करा दी गई। जो भी व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव आया उसे उसकी सुविधा के अनुसार बेड उपलब्ध करा दिया गया। विधायक प्रदीप बत्रा ने आज नगर निगम के अधिकारियों से सैनिटाइज का छिड़काव और तेज गति से किए जाने के लिए कहा है। कोविड-19 सेंटर को भी सैनिटाइज कराया गया। यहां पर इसको स्माल स्केल इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के अध्यक्ष रवि प्रकाश, उद्योग व्यापार मंडल के वरिष्ठ पदाधिकारी नवीन गुलाटी, आलोक गुप्ता के अलावा बहुत सारे लोगों ने व्यवस्था को बेहतर बनाए रखने में सहयोग किया। शहर के अस्पतालों में ऑक्सीजन पर्याप्त मात्रा में रहे इसके लिए शहर विधायक प्रदीप बत्रा ने आज गैस प्लांट प्रबंधनों से बातचीत की। सिविल अस्पताल के डॉक्टरों से भी विधायक ने कोविड-19 की स्थिति के बारे में जानकारी ली।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *