पुरानी रंजिश के चलते गला दबाकर सालों ने की थी जीजा की हत्या, दो दिन पूर्व छाप्पुर गांव में हुई हत्या का एसपी देहात ने किया खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार, एसएसपी हरिद्वार एवं भाजपा नेता सुबोध राकेश ने नगद पुरस्कार देकर पुलिस टीम को किया सम्मानित

भगवानपुर । हल्लू माजरा गांव के दो लोगों ने छापुर शेरफगानपुर गांव पहुंचकर अपने ही सगे जीजा की रंजिशन गला दबाकर हत्या कर दी। ओर मृतक की जेब से मोबाइल व पर्स भी निकाल कर आरोपी फरार हो गए बाद में मोबाइल को तालाब में फेंक और पर्स को जला दिया गया। पुलिस ने हत्या के आरोपियों से पूछताछ के बाद चालान कार्रवाई शुरू कर दी है। घटनाक्रम के अनुसार रविवार देर तड़के छापुर शेर अफगान पुर गांव के जंगल मे वर्कशॉप संचालक 50 वर्षीय सुखदर्शन का शव एक खेत में पड़ा मिला था । पुलिस ने मृतक के बेटे धीरेंद्र प्रताप की तहरीर के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी थी। पुलिस छानबीन करते हुए मृतक के मोबाइल की कॉल डिटेल खगालनी शुरू कर दी व घटना स्थल के नजदीक के मुख्य मार्ग पर स्थित एक फैक्ट्री के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जिसमें मृतक के रिश्तेदार दो लोगों को पुलिस ने बाईक पर जाते देखा। पुलिस ने दोनो को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी पूछताछ में बड़ा खुलासा सामने आया। मंगलवार दोपहर एसपी देहात स्वपन किशोर ने हत्या की घटना का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक वर्कशॉप संचालक सुखदर्शन से उसके सगे साले मोतीराम से इस बाबत पूछताछ की गई जिस में सामने आया कि पिछले 1 साल से पहले मोती राम ने अपनी लड़की की शादी की थी इस विवाह से जीजा खुश नहीं था। और इसे लेकर उसने लड़की बेचने का आरोप लगाते हुए फब्तियां कसनी शुरू कर दी थीं। जिसे लेकर कई दोनो के बीच कहासुनी भी हुई। तो मोतीराम अपने जीजा से रंजिश रखने लगा रंजिशन ही उसने अपने भाई मुरारी लाल के साथ मिलकर छापुर शेरफगानपुर गांव के ही जंगल में बुलाकर उसकी हत्या कर दी आरोप है।

कि दोनों भाइयों ने गला व नाक मुंह बंद करते हुए जीजा की हत्या की बाद में मृतक के शव को जंगल में ही छोड़ मोबाइल व पर्स ले गये। जिसमे मोबाइल क्षेत्र के एक तालाब में फेंक दिया तथा पर्स को जला दिया गया है। आरोपी घटना में और प्रयुक्त बाइक भी बरामद की है। जिसकी सीज कार्रवाई कर दी गई है । पुलिस ने आरोपी ओ को कोर्ट में पेश कर दिया। एस एस पी हरिद्वार ने पुलिस टीम 2500 रुपये और भाजपा नेता सुबोध राकेश ने 5100 का नगद पुस्करत देकर पुलिस टीम को सम्मानित किया। पुलिस टीम में थाना प्रभारी संजीव थपलियाल, उप निरीक्षक मनोज ममगई, प्रदीप रावत, प्रवीन रावत, शहजाद अली, नरेंद्र तोमर , कांस्टेबल सुधीर कुमार, विनोद कुंडलिया, सचिन, विनय थपलियाल, संदीप राना ,संजय रावत, व सीआईयू उप निरीक्षक रविंद्र कुमार ,देवेंद्र भारती, अशोक कुमार व महिपाल शामिल रहे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *