उत्तराखंड की डबल इंजन सरकार को एक बार फिर चाहिए जनता का आशीर्वाद: नरेंद्र मोदी

हरिद्वार । आज हरिद्वार लोकसभा की विजय संकल्प सभा हरिद्वार लोकसभा के 14 विधानसभा के 56 स्थानों पर आयोजित की गई । जिसमें लक्सर से वर्चुअली उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एवं भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने जनता को संबोधित किया। हरिद्वार विधानसभा में भी विजय संकल्प सभा चार स्थानों पर आयोजित की गई जिनमें मुख्य रुप से ऋषि कुल मैदान स्वामीनारायण आश्रम भूपतवाला गौतम फार्म कनखल और नेहरू युवा केंद्र शामिल रहा।
विजय संकल्प सभा को संबोधित करते हुए देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 2017 में जब हरिद्वार की जनता ने बड़े जनादेश के साथ भारतीय जनता पार्टी को चुना था तो इस प्रदेश में काफी चुनौतियां थी लेकिन डबल इंजन की सरकार और जनता के जनादेश की ताकत के फल स्वरुप इन 5 वर्षों में उत्तराखंड का चहुमुखी विकास हुआ है आज उत्तराखंड में रेल कनेक्टिविटी हवाई कनेक्टिविटी और सड़क कनेक्टिविटी का कार्य जोरों से चल रहा है ऑल वेदर रोड का निर्माण कार्य अंतिम चरण में है जिसके बाद इस प्रदेश का पर्यटन वर्ष भर चल सकेगा। अटल आयुष्मान योजना ने प्रदेश में सेवा की एक अनूठी मिसाल कायम की है उन्होंने कहा कि आज उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार है जिस कारण से अपराधी छुपे छुपे भाग रहे हैं और अगर यहां कांग्रेस की सरकार आती है तो उन अपराधियों को यहां शरण भी मिलेगी और उनका स्वागत भी किया जाएगा तो निर्णय आपको करना है कि आपको कैसी सरकार चाहिए। अपराधियों का स्वागत करने वाली या अपराधियों पर कार्रवाई करने वाली ।
उन्होंने कहा कि उत्तराखंड देव भूमि है और इससे उनका गहरा लगाव रहा है एक बार फिर युवा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को आपका आशीर्वाद इस रूप में चाहिए कि अब की बार साठ पार का संकल्प पूरा हो सके । उन्होंने कहा कि मैं उत्तराखंड की और अधिक सेवा करना चाहता हूं विकास कार्यों की श्रंखला अभी यहीं नहीं रुकी है अभी कई काम ऐसे हैं। जो उत्तराखंड के लिए मुझे करने हैं लेकिन उसके लिए डबल इंजन जी की सरकार का आना नितांत आवश्यक है । भ्रष्टाचार मुक्त सरकार और विकास युक्त सरकार देने का उदाहरण भी भारतीय जनता पार्टी नहीं पेश किया है। कांग्रेस की सरकारों में भ्रष्टाचार चरम पर था और यही कारण था कि जनता का विश्वास कांग्रेस से उठ गया था अंत में उन्होंने हरिद्वार लोकसभा की जनता से निवेदन किया कि जितनी बड़ी संख्या में आप सब ने आकर के मुझे और भारतीय जनता पार्टी को अपना आशीर्वाद दिया है मैं महसूस कर रहा हूं कि पुनः बड़े अंतर के साथ इस देवभूमि में डबल इंजन की सरकार जन सेवा हेतु दोबारा वापस आ रही है । आज की सभा में भाजपा मंडल अध्यक्ष राज कुमार अरोड़ा , वीरेंद्र तिवारी मयंक गुप्ता मुकेश कौशिक , कक्कड़ हरजीत सिंह पार्षद ललित रावत राजेश शर्मा, अनिरुद्ध , सचिन बेनीवाल मोनिका मोनिका सैनी पिंकी चौधरी रेनू अरोरा विवेक उनियाल श्यामल कामिनी सटाना कुसुम गांधी कमला जोशी संजय अग्रवाल डॉक्टर विशाल गर्ग आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *