प्रधानमंत्री के विकास कार्यों की गारण्टी और उनके ऊपर तीनों राज्यों की जनता के अटूट विश्वास की जीत: कौशिक, तीन राज्यों में जीत पर भाजपाइयों ने एटूजेड ऑटोमोबाइल्स पर मनाया जश्न

 

रुड़की । तीन राज्यों में भाजपा की जीत के बाद कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया। कार्यकर्ता ढोल की थाप पर जमकर नाचे और एक दूसरे को मिठाई खिलाकर जीत की बधाई दी। वक्ताओं ने कहा कि जनता ने इस चुनाव के साथ 2024 के परिणाम की भी घोषणा कर दी है।

हरिद्वार हाईवे स्थित एटूजेड ऑटोमोबाइल्स पर आयोजित कार्यक्रम में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं हरिद्वार विधायक मदन कौशिक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विकास पूरक नीतियों, गृहमंत्री अमित शाह की सांस्कृतिक राष्ट्रवाद की स्पष्ट नीति, अध्यक्ष जेपी नड्डा के कुशल मार्गदर्शन के कारण पार्टी ने तीन राज्यों में ऐतिहासिक जीत हासिल की है। उन्होंने कहा कि लोकसभा से पूर्व सेमीफाइनल को मोदी के कुशल नेतृत्व में बीजेपी को जीत मिली है। अब बिना रुके सभी कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव के लिए जुट जाना चाहिए। कार्यक्रम संयोजक चौधरी धीर सिंह ने कहा कि इस परिणाम के बाद विरोधी पूरी तरह से पस्त हैं और जो लोग एक होकर भाजपा के सामने 2024 में आना चाहते हैं उनके ईरादे भी जनता पूरी तरह धराशाई करेगी। इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील त्यागी, मंडल अध्यक्ष संजय त्यागी, पार्षद विवेक चौधरी, भाजपा महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष प्रतिभा चौहान, हरिमोहन गुप्ता, अनुज त्यागी,आदर्श गुप्ता, रामगोपाल कंसल, रामगोपाल शर्मा, मास्टर नागेंद्र, अनिल खरे,सौरभ सिंघल, प्रभात चौधरी, अरविंद गौतम, अरविंद गौतम,प्रदीप पाल, सचिन कश्यप, महेश पाल, चंदन, जसबीर शर्मा, सुबोध शर्मा,विकास पाल, धीरज पाल, नीलकमल शर्मा, पारुल भाटिया, महावीर, सुनीता गोस्वामी, मीनाक्षी तोमर, पुष्पा ध्यानी, सुशील सैनी, बसंती देवरानी, मंजू रावतकमल सैनी, गौरव त्यागी, रजत गौतम ,उदय त्यागी,आयुष त्यागी, नीरज अग्रवाल, आकाश शर्मा, बृजमोहन सैनी, नितिन उपाध्याय, अनिल गुप्ता,बीके कुश आदि मौजूद रहे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *