सफाई व पथ प्रकाश व्यवस्था में सुधार प्राथमिकता में शामिल: राजीव शर्मा, शिवालिकनगर नगरपालिका ने तीन लोडर वाहन और दो टैंकर जनता को किए समर्पित, जिलाधिकारी और नगर पालिका अध्यक्ष ने हरी झंडी दिखाकर वाहनों को किया रवाना

शिवालिक नगर । शहर को स्वच्छ और सुंदर बनाने के प्रयास में एक और सार्थक कदम रखते हुए नगर पालिका परिषद शिवालिकनगर ने आज एक ट्रैक्टर-ट्रॉली, तीन कूड़ा वाहन(TATA-ACE) तथा स्वच्छ पेयजल आपूर्ति के लिए स्टील बॉडी के दो पानी के टैंकर जनता की सेवा के लिए समर्पित किए। नए वाहनों को पूजन के पश्चात शिवालिकनगर स्थित सामुदायिक केंद्र से जिलाधिकारी श्री सी० रविशंकर एवं नगर पालिका अध्यक्ष राजीव शर्मा ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस महत्वपूर्ण अवसर पर उपस्थित स्थानीय लोगों को संबोधित करते हुए राजीव शर्मा ने कहा 2021 के अंदर-2 अंधेरा एवं कूड़ा मुक्त नगर पालिका बनाने के लिए हर संभव कार्य नगरपालिका करेगी और उन्होंने कहा इन नए वाहनों के नगर पालिका के बेड़े में शामिल होने के बाद स्वच्छ भारत अभियान में गति आएगी। हमारी सभी वार्डों में कूड़ा निस्तारण एवं साफ सफाई के लिए वाहनों का अभी अभाव है लेकिन 2021 के अंदर प्रयास रहेगा और भी वाहनों की खरीद कर क्षेत्र की व्यवस्था और दुरुस्त की जा सके। उन्होंने कहा स्वच्छ भारत मिशन मोदी जी का जो एक सपना है शिवालिकनगर नगर पालिका उसे पूरा करने के लिए कटिबद्ध है।
जिलाधिकारी श्री सी० रविशंकर ने इस अवसर पर कहा कि समस्त स्थानीय निकायों को साफ सफाई पर एवं हाइजेनिक वातावरण बनाने पर पूरा ध्यान देना चाहिए। शिवालिकनगर नगर पालिका इस दिशा में काफी प्रयासरत हैं। तथा सफाई व कूड़े के निस्तारण के लिए आए इन वाहनों से उनके प्रयास को और गति मिलेगी। जिलाधिकारी ने कहा नगर पालिका शिवालिकनगर तथा पूरे जनपद हरिद्वार को स्वच्छता के क्षेत्र में स्वस्थ प्रतिष्ठा निभाते हुए संपूर्ण क्षेत्र को सुंदर बनाने का संकल्प लेना चाहिए।इस अवसर पर वाहनों का पूजन शिवालिकनगर मंदिर के पुजारी पंडित रामचंद्र नौटियाल जी के संयोजन में किया गया। इस दौरान सभासद पंकज चौहान, अशोक मेहता, हरिओम चौहान, रीना तोमर, बबीता देवी, अधिशासी अधिकारी बलविंदर कुमार, भाजपा मंडल महामंत्री कैलाश भंडारी,उपाध्यक्ष हिमांशु अहलावत व त्रिभुवन नारायण, वरिष्ठ भाजपा नेता धर्मेंद्र विश्नोई, पवन शर्मा, गौरव रौतेला, सुभाष गुर्जर, अजय अरोड़ा, अंशुल शर्मा, ए के मिश्रा, साहिब वालिया, राजेश बालियान,पुरुषोत्तम भारती, दीपक नौटियाल, अवधेश राय, शशि पाल भनोट, राजेंद्र नेगी, अनिल कुमार माथुर, संजय शर्मा, रविंदर उनियाल, देव विख्यात बाटी, रामचंद्र नौटियाल, अमित भट्ट, रविंद्र कुमार, गौरव रस्तोगी, हरिनाम कटिहार, राकेश राणा, जय सैनी, राजेश चौधरी, राजीव चौहान, अमन शर्मा, प्रदीप शर्मा, नगर पालिका कर्मचारी व क्षेत्र वासी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *