उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बनेगी: प्रीतम सिंह, रुड़की कांग्रेस प्रत्याशी यशपाल राणा के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

रुड़की। कांग्रेस प्रत्याशी यशपाल राणा के कार्यालय का उद्घाटन नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह एवं प्रदेश सहप्रभारी दीपिका पांडे ने संयुक्त रूप से किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि जनता की आवाज पर कांग्रेस हाईकमान ने यशपाल राणा को यहां से प्रत्याशी बनाकर भेजा है।
अब जनता की जिम्मेदारी है कि भारी मतों से उन्हें विजयी बनाकर विधानसभा तक भेजने का काम करें। बता दें रुड़की के बीटी गंज में आयोजित कार्यालय उद्घाटन के दौरान नेता प्रतिपक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि प्रदेश में पूर्ण बहुमत से कांग्रेस की सरकार बननी तय है और रुड़की की जनता का नेतृत्व अब ईमानदार विधायक यशपाल राणा करे इसके लिए जनता को अपना भरपूर प्यार और समर्थन देना है।
वहीं प्रत्याशी यशपाल राणा ने कहा कि यह चुनाव भाजपा कांग्रेस के बीच नही बल्कि ईमानदारी- भ्रष्टाचार और यशपाल राणा व प्रदीप बत्रा के बीच है। उन्होंने कहा कि सुनने में आया है कि प्रदीप बत्रा अपने ऊपर हमला करवाकर चुनाव को हिन्दू मुस्लिम का रंग देना चाहते हैं। वह शासन प्रसाशन से मांग करते हैं कि बत्रा की सुरक्षा अतिरिक्त कर दी जाए और इस प्रकार की कोई गतिविधि न हो सके इस पर पुलिस प्रसाशन कड़ी नजर रखे।
उन्होंने कहा कि लोग उन्हें गुंडा कहते हैं कोई भी शहर का एक व्यक्ति आकर कह दे कि यशपाल राणा ने किसी के साथ गलत किया है। उन्होंने अपील की कि लोग उन्हें वोट दें और भ्रष्टाचारियों को हटाने का काम करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *