भाजपा के ठगतंत्र से आक्रोशित है जनतंत्र: प्रीतम सिंह, बहादुरपुर जट्ट में आयोजित जनसभा में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने भाजपा सरकार की चार साल की गिनवाई नाकामियां

हरिद्वार। कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने ग्राम बहादुरपुर जट्ट में आयोजित जनसभा में भाजपा सरकार की चार साल की नाकामियां गिनवाई| उन्होंने कहा कि भाजपा की जनविरोधी नीतियों से आमजन त्रस्त है। भाजपा का जनता को दिखाया ‘अच्छे दिन’ का सपना मुंगेरी लाल का सपना ही साबित हुआ। प्रीतम सिंह ने कहा कि इस सरकार ने लोगों की उम्मीदों को तोड़ने के काम किया है। प्रदेश में निरंतर बढ़ती बेरोजगारी, महंगाई, कुम्भ में अनियमितता और आए दिन भ्रष्टाचार के मामले से जुड़ी खबरें ही अख़बारों के पन्नों पर दिखाई देती हैं। ऊपर से महिलाओं को सुरक्षा प्रदान करने के बजाए उन पर अभद्र टिप्पणियां करके नारी सम्मान को ठेस पहुंचाई गई है।
प्रीतम सिंह ने जनसभा में महंगाई, बेरोजगारी और निजीकरण के मुद्दे पर हल्ला बोला। भाजपा राज में महंगाई ने महामारी का रूप ले लिया है जो दिन- प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। जनता की गाढ़ी कमाई लूटकर भाजपा अपने पूंजीपति मित्रों की तिजोरी भर रही है। युवा और किसान वर्ग हताश है। ये सरकार ना तो युवाओं को रोजगार उपलब्ध करा पाई और ना ही किसानों से ऋण माफ़ी का वादा पूरा कर सकी।
सभा में उपस्थित लोगों ने हाथ उठाकर कांग्रेस को समर्थन दिया। प्रीतम ने लोगों को आश्वस्त किया कि कांग्रेस उत्तराखंड के हर वर्ग के उत्थान के लिए प्रतिबद्ध है। बीते चार वर्षों में प्रदेश की जनता ने सिर्फ और सिर्फ बदहाली देखी है। आने वाला समय परिवर्तन लेकर आएगा| कांग्रेस जनता के सहयोग से प्रदेश की प्रगति का मार्ग प्रशस्त करेगी। कांग्रेस के
हरिद्वार ग्रामीण जिलाध्यक्ष धर्मपाल सिंह की अध्यक्षता में हुई जनसभा को पूर्व मंत्री राम सिंह सैनी, कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव काज़ी निज़ामुद्दीन, पूर्व विधायक अमरीश कुमार, मेयर अनीता शर्मा व अन्य द्वारा भी संबोधित किया गया। संचालन प्रदेश महामंत्री डॉ0 संजय पालीवाल द्वारा किया गया। सभा में भारी भीड़ झुकने पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने पार्टी के प्रदेश महामंत्री डॉ संजय पालीवाल को बधाई दी। उन्होंने कहा कि ऐसी सभाओं से ही कांग्रेस का जनाधार तेजी से बढ़ेगा।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *