‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म देखकर रो पड़े लाल कृष्ण आडवाणी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल, फिल्म को देखने के बाद हर किसी की आंखें हो रही नम

नई दिल्ली । हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ में कश्मीरी पंडितों के उस दर्द दिखाने की कोशिश की गई है जो उन्होंने साल 1990 में कश्मीर में हुई हिंसा के दौरान झेला था। फिल्म को देखने के बाद हर किसी की आंखें नम दिखाई दे रही हैं। सिनेमाघरों से बाहर निकलने वाले लोग सोशल मीडिया पर भी अपनी राय शेयर कर रहे हैं।

लालकृष्ण अडवानी का वीडियो वायरल: सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो सामने आए हैं, जिसमें फिल्म देखने के बाद लोग भावुक दिखाई दिए या फिर कश्मीर में हुए इस घटना का जिक्र कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखने के बाद अडवानी भावुक हो गए और रो पड़े।

वायरल हो रहे वीडियो की सच्चाई: वायरल हो रहे वीडियो को शेयर करते हुए लोग लिख रहे हैं कि ‘कश्मीरी पंडितों पर बनी फिल्म को देखकर रो पड़े भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी जी’। हालांकि इस वीडियो की सच्चाई कुछ और ही है। दरअसल वायरल हो रहा वीडियो ‘शिकारा’ फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान का है। वायरल वीडियो में एलके आडवाणी के साथ विधु विनोद चोपड़ा भी दिखाई दे रहे हैं, जिनके निर्देशन में ये फिल्म बनी थी।हालांकि शिकारा फिल्म फ्लॉप हो गई थी और फिल्म को लेकर कुछ दर्शकों ने कहा था कि फिल्म में कश्मीरी पंडितों की दुर्दशा को दिखाकर एक लव स्टोरी पर फोकस किया गया है। ये फिल्म 7 फरवरी 2020 को रिलीज हुई थी। ऐसे में यह स्पष्ट हो गया है कि लालकृष्ण आडवाणी के जिस वीडियो को शेयर कर दावा किया जा रहा है कि वह ‘द कश्मीरी फाइल्स ‘देख रहे हैं और भावुक हो रहे हैं, वह वीडियो शिकारा फिल्म के स्क्रीनिंग के दौरान का है।बता दें कि द कश्मीर फाइल्स सिनेमाघरों में हॉउसफुल चल रही है। उम्मीद से ज्यादा दर्शक इस फिल्म के प्रति आकर्षित हो रहे हैं। पहले ही दिन फिल्म ने 4.55 करोड़ रुपये की कमाई की तो दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में सौ फीसदी का इजाफा हुआ। कई राज्यों में इस फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया है, अन्य राज्यों में भी टैक्स फ्री करने की मांग हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *