भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को सुना, शहर विधायक प्रदीप बत्रा ने मन की बात कार्यक्रम को सराहा

रुड़की। आज गणेशपुर स्थित पार्षद स्वाति तोमर और भाजपा नेता कुलदीप तोमर के निवास पर वार्ड नंबर 18 बूथ संख्या 31 पर विधायक प्रदीप बत्रा ने भाजपा कार्यकर्ताओं संग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना। मन की बात कार्यक्रम सुनने के बाद विधायक प्रदीप बत्रा ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम से देश भर के करोड़ों लोगों को प्रेरणा मिली है। वैक्सीन को लेकर जो भ्रम की स्थिति पैदा करने की कोशिश पूर्व में हुई । आज प्रधानमंत्री के द्वारा यह कहकर कि वैक्सीन लगवाना जरूरी है। आमजन के सभी तरह के भ्रम दूर हो गए। विधायक प्रदीप बत्रा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को रेडियो पर मन की बात प्रोग्राम के जरिए देश को संबोधित किया। यह कार्यक्रम मोदी सरकार 2.0 का 25वां और ओवरऑल 78वां एपिसोड था। पीएम ने मध्यप्रदेश के बैतूल के एक गांव के लोगों से बात की। लोगों ने उन्हें बताया कि हमारे यहां कोरोना वैक्सीन को लेकर भ्रम फैलाया जा रहा है। कहा जा रहा है कि इससे मौत हो रही है।
प्रधानमंत्री ने स्पष्ट किया हमें भ्रम नहीं फैलने देना है। मैंने वैक्सीन के दोनों डोज लगवा लिए हैं। मेरी मां ने 100 साल की उम्र में वैक्सीन के दोनों डोज लगवाए हैं। हमारे देश के 20 करोड़ से ज्यादा लोगों ने वैक्सीन ली है। ऐसा कुछ भी नहीं है। आप भी वैक्सीन लगवाइए और बाकियों को भी प्रेरित करिए। बैतूल के गांव में रहने वाले किशोरी लाल से पीएम मोदी ने पूछा कि आपने भी वैक्सीन पर फैलाए जा रहे भ्रम के बारे में सुना है क्या? किशोरी लाल ने जवाब दिया कि रिश्तेदार बताते हैं कि कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद लोगों की मौत हो जाती है। इस पर मोदी ने कहा कि इन अफवाहों पर ध्यान नहीं देना। हमें जिंदगी बचानी है, लोगों को बचाना है, देश को बचाना है। यह बीमारी बहरूपिए की तरह है। यह रंग रूप बदलकर हमला करती है। पीएम ने कहा कि वैक्सीन हमारा हथियार है। हमारे वैज्ञानिकों ने बड़ी मेहनत करके वैक्सीन बनाई है। इस अभियान में माताओं-बहनों को ज्यादा से ज्यादा संख्या में जोड़ना चहिए।विधायक प्रदीप बत्रा ने पार्टी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वह है शत प्रतिशत वैक्सीनेशन के लक्ष्य की ओर गंभीरता पूर्वक कार्य करे। जहां पर भी शिविर लगा हो। लोगों को वहीं पर ले जाकर उनका वैक्सीनेशन कराए।कोई भी व्यक्ति वैक्सीनेशन कराए बिना न रहे। सावधानी बरतें कोरोना की तीसरी लहर को अभी से चुनौती के रूप में ले। कार्यक्रम में पार्षद अमित प्रजापति, ओबीसी जिला कार्यकारिणी सदस्य जितेंद्र तोमर, पूर्व प्रधानाचार्य नान पाल सिंह, प्रीतम सिंह,ओमवीर सिंह, केपी सिंह,आकाश चौधरी, संदीप कुमार अनिल पंवार, लक्ष्मी चंद प्रजापति, अनिल यादव,देवराज तोमर,मनीष चौहान,मोहित धीमान, सुशील पुण्डीर ,सोनू सैनी आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।
वहीं दूसरी ओर रुड़की शहर के अन्य क्षेत्रों में भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को सुना और उन्होंने निर्णय लिया है कि वह अपने अपने क्षेत्रों में शत-प्रतिशत धन वैक्सीनेशन कराएंगे। देहात क्षेत्र में भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम को सुना है। भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष राजेश सैनी ने कहा है कि प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम से आमजन को कोरोना महामारी से लड़ने के लिए हौसला और जानकारी प्राप्त हो रही है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *