गणेशपुर निशुल्क शिविर में काफी लोगों ने वैक्सीन लगवाई, भाजपा नेता संजय अरोड़ा ने कहा कोरोना संकट काल में जरूरतमंदों की मदद करने का कार्य निरंतर जारी रहेगा

रुड़की । भारतीय जनता पार्टी एवं पंजाबी कल्याण महासभा रुड़की विकास मंच की ओर से चौथा वैक्सीनेशन कैंप का आयोजन गणेशपुर में किया गया। जिसमें लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। वहीं पर जानकारी देते हुए भाजपा पूर्व जिला उपाध्यक्ष संजय अरोड़ा ने बताया कि इस कैंप के आयोजन में 45 वर्ष से अधिक लोगों को वैक्सीनेशन किया गया है और जिनको प्रथम डोज लग चुकी थी अब उनको 84 दिन के बाद वैक्सीनेशन कैंप में निशुल्क डोज लगाई जा रही है । वहां पर आए सभी बुजुर्ग व्यक्तियों ने इस कैंप के द्वारा लोगों को बड़ी राहत मिली है । भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष संजय अरोड़ा ने कहा कि कोरोना संकट काल में जरूरतमंदों की मदद करने का कार्य निरंतर जारी रहेगा । वैक्सीनेशन कराने में सभी लोगों का सहयोग किया जा रहा है। इसी तरह से निशुल्क शिविर आयोजित होते रहेंगे। भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष संजय अरोड़ा ने कोरोना कर्फ्यू में बाजार 3 दिन खोले जाने के राज्य सरकार के निर्णय की सराहना की है और कहा कि स्थिति में जिस तरह से तेजी से सुधार हो रहा है जल्द ही बाजार नियमित रूप से खुलना शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 18 वर्ष से ऊपर आयु के सभी लोगों का निशुल्क वैक्सीनेशन और गरीब वर्ग को दीपावली तक निशुल्क खाद्यान्न उपलब्ध कराने का निर्णय बहुत ही प्रशंसनीय प्रशंसनीय और सराहनीय है।
वैक्सीनेशन के लिए प्रयास जारी रहेगा । भाजपा पश्चिमी मंडल के अध्यक्ष प्रवीण सिद्धू ने निशुल्क कैंप लगाए जाने पर भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष संजय अरोड़ा की प्रशंसा की है। उन्होंने कहा कि कैंप से आम जनता को काफी राहत मिल रही है। कैंप के आयोजन में भाजपा पश्चिमी मंडल अध्यक्ष प्रवीण सिंधु, भाजपा पूर्वी मंडल अध्यक्ष अभिषेक चंद्रा, पार्षद हरीश शर्मा आदि ने कैंप में आए लोगों को कोविड-19 के नियमों के प्रति जागरूक किया और कहा है कि अभी खतरा पूरी तरह टला नहीं है इसीलिए सभी को सावधान रहने की जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.