भगवानपुर में भाजपाइयों ने नकल विरोधी कानून को लेकर निकाली रैली, वक्ताओं ने कहा-भाजपा सरकार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं होने देगी

भगवानपुर । कस्बे में नकल विरोधी कानून को कैबिनेट की मंजूरी मिलने से धामी सरकार की आभार रैली कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम नगर मंडल अध्यक्ष योगेंद्र सैनी की अध्यक्षता में किया गया। भाजपा सरकार व मुख्यमंत्री के जिंदाबाद के नारे लगाए गए।

इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष शोभाराम प्रजापति ने कहा कि भाजपा सरकार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ नहीं होने देगी और किसी भी तरह के नकल माफियाओं को आगे नहीं बढ़ने देगी । युवाओं का भविष्य सुरक्षित रखा जाएगा और योग्य युवाओं को ही आगे आने का अवसर दिया जाएगा। भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष देवी सिंह राणा ने कहा कि सरकार ने जीरो टोरलेन्स की नीति अपनाते हुए सख्त नकल विरोधी कानून लागू किया है। जसके अंतर्गत भविष्य में इस प्रकार के अपराधियों को भारी जुर्माने का साथ आजीवन कारावास की सजा का प्रावधान किया गया है। भाजपा नेता प्रदीप चौहान और भाजपा युवा नेता रचित अग्रवाल ने कहा कि मुख्यमंत्री धामी ने प्रदेश को सशक्त नेतृत्व दिया है। सख्त नकल विरोधी कानून ऐतिहासिक फैसला है। इस फैसले से नकल माफिया पर अंकुश लगेगा। इस मौके पर पूर्व विधायक देशराज कर्णवाल, प्रवीण संधू, श्यामवीर सैनी, सुशील पेंगोवाल, अमित सैनी, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष मनोज चौधरी, रामपाल सिंह, सत्येंद्र प्रधान, अजय गोयल, राज कुमार कसाना, आशीष शर्मा, नीटू सिंह मंडावर, मोहित यादव, अकुंर सिंह, मधूप सिंह, सुमित चौहान, सानिध्य कौशिक, सोनू कश्यप आदि मौजूद रहे ।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *