उत्तराखंड: नेपाल से लाकर स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट, तीन महिलाएं समेत 6 पकड़े

 

हल्द्वानी । उत्तराखंड के हल्द्वानी स्थित स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ है। पीड़ित महिलाओं की पूरी कहानी जानकर पुलिस भी दंग रह गई है। नेपाल से लाकर लड़कियों से जबरन देह व्यापार में धकेला जा रहा था। पुलिस ने तीन महिलाओं समेत छह लोगों को हिरासत में लिया है। नैनीताल रोड स्थित एक स्पा सेंटर पर शनिवार देर रात प्रशासन और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग की टीम ने छापा मारा। टीम ने आपत्तिजनक स्थिति में मिलीं नेपाल मूल की तीन महिलाओं और बाजपुर के तीन युवकों को गिरफ्तार किया है।
टीम को यहां कई आपत्तिजनक सामान भी मिला है। पूछताछ में तीनों महिलाओं ने बताया कि वे सप्ताह पहले ही हल्द्वानी पहुंची थीं। देर रात पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज किया है। वहीं दस्तावेज जांचने के बाद स्पा सेंटर पर भी कार्रवाई की है।
नायब तहसीलदार युगल किशोर पांडे और एएचटीयू की यूनिट प्रभारी मंजू ज्याला की टीम ने शनिवार देर रात हल्द्वानी के स्पा सेंटरों पर चेकिंग और छापामारी अभियान चलाया। इस दौरान टीम जब दुर्गा सिटी सेंटर और तिकोनिया स्थित स्पा सेंटरों पर पहुंची, तभी शहर के स्पा सेंटर में खलबली मच गई। इसी बीच टीम को नैनीताल रोड स्थित गोल्ड स्पा सेंटर में चेकिंग के दौरान तीन महिलाएं और तीन युवक आपत्तिजनक हालत में मिले। नायब तहसीलदार पांडे ने बताया कि पूछताछ में तीनों महिलाओं ने शादीशुदा होने की बात कही है।
उन्होंने अपना मूल पता नेपाल का बताया है। टीम ने यहां से बाजपुर निवासी तीन युवकों को भी गिरफ्तार किया है। चेकिंग में टीम को कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी मिली हैं। महिलाओं और युवकों पर मुकदमे के साथ-साथ टीम ने स्पा सेंटर के दस्तावेज भी जांचे हैं। साथ ही स्पा सेंटर के खिलाफ चालान की कार्रवाई भी की है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *