पीएम मोदी के नेतृत्व में देश ने कोरोना के खिलाफ जंग लड़ी: मदन कौशिक, भाजपा नेता मुनीश कुमार सैनी की ओर से आयोजित कार्यक्रम में कोरोना योद्धाओं को किया गया सम्मानित

रुड़की । देश में सौ करोड़ लोगों का वैक्सीनेशन होने पर कोरोना योद्धाओं के सम्मान में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। मुख्य अतिथि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने कोरोना के खिलाफ जंग लड़ी। कोरोना योद्धाओं ने शानदार काम किया। मेहवड़ खुर्द गांव में आयोजित कार्यक्रम में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा कि देश मे 100 करोड़ लोगों का वैक्सीनेशन होने पर भाजपा कोरोना योद्धाओं के सम्मान में कार्यक्रम कर रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश ने महामारी का डटकर मुकाबला किया। भाजपा नेता मुनेश सैनी की और से सम्मान कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस दौरान आशा, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता एएनएम सफाई कर्मियों को सम्मानित कर उनका आभार व्यक्त किया गया। उन्होंने कहा कि इन सभी ने मिल कर कोरोना काल मे अपने परिवार को छोड़कर अपनी जान को जोखिम में डाल कर सेवा भाव से लोगों की जान को बचाने का कार्य किया है। इस दौरान इमलीखेड़ा चिकित्सा प्रभारी डॉ. दिली रमन,योगेश चौहान, राजबाला सैनी, रविन्द्र सैनी, अर्जुन सैनी, शमा साबरींन, विकास त्यागी, ब्रिजेश सैनी, प्रदीप पाल,कमल सैनी,कमलेश, सागर गोयल, नरेश धीमान, ब्रजपाल धीमान, कंवरपाल सैनी, मोहित अग्रवाल, प्रतिमा चौहान, तैय्यब, आशा जश्माना, दमयंती नेगी, पुष्पा, पूनम, बसन्ती, विरजेश रानी, कमला रावत आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.