भगवानपुर: अवैध संबंध की पोल ना खुले इसलिए की थी किशोर की हत्या, एसएसपी हरिद्वार ने पुलिस टीम को पांच हजार रुपए के इनाम देने की घोषणा की

 

भगवानपुर । पिछले माह खूबननपुर गांव में एक किशोर की हत्या हुई थी। जिसका खुलासा पुलिस ने करते हुए फैक्ट्री कर्मी को गिरफ्तार किया है। एसएसपी हरिद्वार ने पुलिस टीम को पांच हजार रुपये के इनाम देने की घोषणा की।
शनिवार दोपहर कस्बा स्थित थाना परिसर में एसएसपी हरिद्वार प्रमेन्द्र डोबाल, सीओ मंगलौर विवेक कुमार तथा एसपी देहात स्वपन किशोर सिंह ने प्रेसवार्ता की। एसएसपी ने बताया कि सरदार सिंह ने 23 फरवरी को भगवानपुर थाने में तहरीर देकर अपने 13 वर्षीय किशोर बेटे कार्तिक निवासी लखनोता जनपद सहारनपुर हाल निवासी ख़ूबननपुर की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। जिसमें 25 फरवरी को गांव के समीप ही गन्ने के खेत में किशोर का शव पड़ा होने की जानकारी मिली थी। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरु कर दिया गया। पुलिस ने आसपास के करीब 50 लोगों से पूछताछ की। साथ ही आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले। जिसमें एक फैक्ट्री कर्मी युवक की संलिप्ता सामने आई। तभी पुलिस ने आरोपी युवक को पूछताछ के लिए थाने बुलाया। सख्ती से पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना जूर्म कबूल किया। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उस किशोर ने उसे अपनी महिला मित्र के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। डर बना हुआ था कि किशोर ये बात गांव वालों को बता देगा। बदनामी के डर से आरोपी ने किशोर को बहला फुसलाकर गन्ने के खेत में ले गया और उसकी हत्या कर दी। आरोपी की पहचान अजय शर्मा निवासी अथाई थाना भोपा जनपद मुजफ्फरनगर के रूप में हुई है। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *