ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: मेष सहित इन राशियों का चमकेगा भाग्य, अपार धन-संपदा की होगी प्राप्ति, जानें आज का राशिफल

मेष

आपका दिन अच्छे स्वास्थ्य, विदेश यात्रा की योजना, सहायक कार्य नेटवर्क, घरेलू सद्भाव, रचनात्मक गतिविधियों और प्रियजनों के साथ मनोरंजन के साथ वादों से भरा है। इससे ज्यादा से ज्यादा फायदा उठाओ।

वृषभ

वित्तीय लाभ, संतुलित बजट और कार्यस्थल पर पदोन्नति के साथ दिन की मजबूत शुरुआत करें। अपना ऋण वसूल करें और अपने शत्रुओं को परास्त करें। बेहतर स्वास्थ्य और नियंत्रण की भावना का आनंद लें।

मिथुन

अपने घर और सामाजिक स्थिति को नवीनीकरण और सजावट से सजाएँ। अपने जीवनसाथी और घरेलू जीवन के साथ सामंजस्य का आनंद लें। मित्रों, सहकर्मियों और साझेदारों के साथ विवाद सुलझ सकते हैं। कानूनी मामलों में अच्छी खबर मिल सकती है।

कर्क

चंद्रमा का सकारात्मक प्रभाव आपको बेहतर स्वास्थ्य, पुरानी बीमारियों से मुक्ति और रुके हुए धन को जारी करने का आशीर्वाद देता है। आप विलासिता की वस्तुएं खरीदने के लिए ऋण के लिए भी आवेदन कर सकते हैं।

सिंह

बृहस्पति का आशीर्वाद आपको आत्मविश्वास और निर्णायकता प्रदान करता है, जिससे आपको बिना किसी हिचकिचाहट के अवसरों का लाभ उठाने की शक्ति मिलती है। परिवार और दोस्तों के साथ ख़ुशी के समय का आनंद लें, जबकि लवबर्ड्स अपने रोमांटिक पलों का आनंद उठाएँ। नौकरी चाहने वालों को दोस्तों की मदद से उपयुक्त रोजगार मिल सकता है।

कन्या

एक नीरस और प्रेरणाहीन दिन आपके अंदर अहंकार की भावना छोड़ सकता है, जिसका असर आपके पेशेवर और घरेलू जीवन पर पड़ सकता है। आंतरिक आत्म-संदेह कार्यस्थल पर आपकी रचनात्मकता को दबा सकता है। इन चुनौतियों से पार पाने के लिए प्रियजनों से समर्थन लें और आत्म-करुणा का अभ्यास करें।

तुला

अपनी ऊर्जा को अपने काम में लगाएं और आज अपनी कड़ी मेहनत का फल प्राप्त करें। आत्मविश्वास में वृद्धि और भाई- बहनों के साथ संपत्ति संबंधी विवाद सुलझने से आपका दिन अच्छा रहेगा। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात आपके नेटवर्क को बढ़ावा दे सकती है।

वृश्चिक

चंद्रमा की चमक से धन्य, आपके संचार कौशल ने आज एक बड़ा ऑर्डर सुरक्षित कर दिया है। सहयोगी सहकर्मियों की सहायता से आपकी विनम्रता और निर्णायकता आपको चुनौतीपूर्ण व्यावसायिक निर्णय लेने में सक्षम बनाती है।

धनु

आज, चंद्रमा का आशीर्वाद आपको जीवन शक्ति, रोमांटिक पल और घरेलू सद्भाव प्रदान करता है। नई परियोजनाओं की योजनाएँ आपकी पूर्णतावादी भावना को प्रज्वलित करती हैं, फ़्लो चार्ट को त्रुटिहीन रूप से डिज़ाइन करती हैं। नौकरी चाहने वालों को उपयुक्त रोजगार मिल जाता है, जबकि प्रेमी जोड़े अपने आनंद को बनाए रखने के लिए बेकार की चर्चाओं से बचते हैं।

मकर

आज निराशा और अहंकार से सावधान रहें। बिना सोचे-समझे बोले गए शब्दों से नुकसान हो सकता है और प्रियजनों के साथ रिश्ते तनावपूर्ण हो सकते हैं। अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें और संचार में सावधानी बरतें।

कुंभ

मन की शांति आज व्यावसायिक निवेश को प्रेरित करती है, तरलता और वित्तीय स्वास्थ्य को बढ़ावा देती है। जीवनसाथी के साथ रोमांटिक पल घरेलू सौहार्द बढ़ाएंगे। एकल लोगों को उपयुक्त जोड़ी मिल सकती है, जबकि प्रेमी जोड़े शादी करने का फैसला कर सकते हैं। विद्यार्थियों को अच्छे कर्म का आशीर्वाद मिलता है।

मीन

ख़ुशी और मुनाफ़ा आज आपका इंतज़ार कर रहा है। वरिष्ठ आपके काम की सराहना करेंगे और पदोन्नति के योग बनेंगे। विरोधियों और छुपे शत्रुओं पर नियंत्रण रहेगा. अविवाहित और प्रेमी जातक प्रियजनों के सहयोग से विवाह संबंधी कुछ महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *