ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: मेष राशि के जातकों को आज मिल सकती है बड़ी गुड न्यूज, मीन राशि वाले संभलकर करें निवेश

मेष

आज चंद्रमा की कृपा आप पर रहेगी। आपको अपने करियर के बारे में अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। आपका पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। छोटी-छोटी बातों पर बहस करने से बचें। जल्दबाजी में कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय न लें। विद्यार्थियों का ध्यान अपनी पढ़ाई पर रहेगा।

वृषभ

आज आप सुस्त महसूस कर सकते हैं, लेकिन आप काम पर वापस लौट आएंगे। अपने बच्चों की पढ़ाई पर ध्यान दें। नौकरी चाहने वालों को उपयुक्त नौकरी मिल सकती है।

मिथुन

आज आप अपने शत्रुओं और विरोधियों पर विजय प्राप्त कर सकते हैं। निवेशकों को कठिन निर्णय लेते समय सावधान रहना चाहिए।

कर्क

आज आपको कामकाज में रुकावटों का सामना करना पड़ सकता है। निवेश करते समय धैर्य रखें और व्यापार में जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें। बेकार चीजों पर पैसे खर्च न करें, क्योंकि इससे आपका परिवार नाराज हो सकता है।

सिंह

आपकी मेहनत आज रंग ला सकती है। आप काम से जुड़ी किसी छोटी यात्रा पर जा सकते हैं। आपके विरोधी भी आपकी मेहनत की प्रशंसा कर सकते हैं। साथ ही आज आपको अपने भाई-बहनों के बारे में अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है।

कन्या

आज आप अपने खर्चों पर नियंत्रण रखने और सोच-समझकर पैसा निवेश करने में सक्षम हो सकते हैं। आप दूसरों के प्रति विनम्र हो सकते हैं और घरेलू मामलों पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं। हालांकि, आपका जीवनसाथी परेशान हो सकता है या उसे स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो सकती हैं।

तुला

आज आपके पास अच्छी जीवन शक्ति और आंतरिक शक्ति हो सकती है। आप अच्छी योजनाएं बना सकते हैं और उन्हें कुशलतापूर्वक क्रियान्वित कर सकते हैं। हालांकि, दस्तावेजों पर हस्ताक्षर करने से पहले उन्हें ध्यान से पढ़ें। अति उत्साह में आकर पारिवारिक व्यवसाय में पूंजी निवेश न करें। अपने साथी के साथ पैतृक मुद्दों पर चर्चा करने से बचें।

वृश्चिक

चिंता और बेचैनी के कारण आज आपके लिए दिन कुछ अच्छा नहीं रहने वाला है। स्थिति को संभालने में मदद के लिए आपको अपने बड़ों से सलाह मिल सकती है।

धनु

आज आप बेकार के कामों में अपना समय बर्बाद कर सकते हैं। मानसिक शांति पाने के लिए आप किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं।

मकर

आज आप काम में व्यस्त हो सकते हैं और आपके पास अपने परिवार के लिए पर्याप्त समय नहीं होगा। आप विदेशी नेटवर्क बना सकते हैं। अपने निवेश से सावधान रहें। यदि आप नौकरीपेशा हैं तो आपको पदोन्नति मिल सकती है।

कुंभ

आज स्थिति नियंत्रण में है और आपको अपनी मेहनत का फल मिल सकता है। स्थगित परियोजनाओं को फिर से शुरू करने और शांतिपूर्ण धार्मिक यात्रा पर जाने का यह अच्छा समय है। आप दान में भी दान दे सकते हैं।

मीन

आज आपका चंद्रमा अच्छी स्थिति में नहीं है, इसलिए आपको स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं और व्यापार या निवेश में नुकसान हो सकता है। निवेश करने से बचें और विवादों में न पड़ें।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *