मिथुन राशि के लोगों को प्रेम-संबंधों में कोई सुखद सरप्राइज मिलेगा, आज दोस्तों के साथ आउटिंग पर जाने से आपको खुशी मिलेगी, आइए जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

  1. मेष राशि आज भागीदारी को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. इसके कारण आप बेचैन हो सकते हैं. आपके आचोलक और शत्रु आपके लिए समस्याएं पैदा करेंगे, वह आप पर हावी हो सकते हैं. किन्तु आप कूटनीति के प्रयोग से उन्हें चुप करा सकते हैं.
  2. वृषभ राशि आज इस राशि के लोगों का दिन खुशियों से भरा रहेगा, आपका रिश्ता पहले की तुलना में अधिक सुखद होगा. नौकरीपेशा लोग पूर्व में अपने द्वारा किए गए शुभ कृत्यों के लिए आज मान्यता प्राप्त करेंगे व अपने संपर्कों को भी बढ़ा पाएंगे.
  3. मिथुन राशि प्रेम-संबंधों में आपको कोई सुखद सरप्राइज मिलेगा. आज दोस्तों के साथ आउटिंग पर जाने से आपको खुशी मिलेगी. नींद पूरी होने के कारण आप बेहतर महसूस करेंगे. दाम्पत्य जीवन में खुशहाली बनी रहेगी.
  4. कर्क राशि आज क्रोध आपके लिए हानिकारक साबित हो सकता है. इसलिए क्रोध को त्याग कर शांति का मार्ग धारण करने की आवश्यकता है. आप अपनी समस्याओं से बहुत ही जल्द मुक्ति प्रप्त करेंगे. बचपन की यादें आपके मन पर छायी रहेंगी.
  5. सिंह राशि आप अपनी बुद्धिमानी से सब संभालने की कोशिश करेंगे. लोग अपनी परेशानियां आपके सामने रख सकते हैं. लोगों की समस्या सुलझाने से आने वाले दिनों में आपको फायदा हो सकता है.
  6. कन्या राशि छात्र अपनी पढ़ाई में अच्छा करेंगे. मायके पक्ष से आपके रिश्तेदार आपके लिए समस्याएं पैदा कर सकते हैं और आपके पिता की सेहत पर भी असर पड़ सकता है. विदेश यात्रा करते समय आपको आव्रजन बाधाओं का सामना करना पड़ सकता है.
  7. तुला राशि आपके परिवार के बुजुर्ग सभी उपक्रमों में खुशी-खुशी आपकी मदद करेंगे. व्यस्तता रहेगी. जिसमें आपको बहुत ही शांति से काम करना पड़ेगा. दूसरों की बात गंभीरता से सुनें. लोग आपका ध्यान अपनी ओर खींचने की कोशिश करेंगे.
  8. वृश्चिक राशि दाम्पत्य जीवन में आपसी सामंजस्य बेहतर बना रहेगा. सेहत के लिहाज से आप चुस्त-दुरूस्त रहेंगे. विद्यार्थियों को अपने लक्ष्य प्राप्ति के लिए शिक्षकों का पूरा-पूरा सहयोग मिलेगा. कुछ लोग आपसे प्रभावित होंगे, साथ ही वो आपसे जुड़ने की कोशिश भी करेंगे.
  9. धनु राशि आज आपको उत्साहवर्धक सूचना मिलेगी. सम्मान बढ़ेगा. विदेशों में रहने वाले जातकों के लिए आज का दिन खुशियों से भरा होगा. अपने अंदर चीजों को रखकर आप निराश और मूडी बन सकते हैं.
  10. मकर राशि आज आपका दिन अच्छा रहेगा. आप ज्यादातर समस्याओं से निपट सकेंगे. आप सफल हो सकते हैं. कोई भी काम सोच-समझकर ही करें. कुछ कारणों से पुरानी बातें आपको याद आ सकती हैं.
  11. कुंभ राशि आपके कुछ दोस्त और रिश्तेदार आपके बारे में अलग राय रखेंगे और दूसरों का पक्ष ले सकते हैं. यह आपमें सामान्य रूप से जीवन के प्रति निराशावादी दृष्टिकोण विकसित करेगा. आपका स्वास्थ्य पीड़ित हो सकता है. मसालेदार भोजन से परहेज करें और अपने खाने के पैटर्न को नियमित करें.
  12. मीन राशि आज आप अपने अधीनस्थ अथवा सहयोगी को संवेदनशील मुद्दों को समझाने में मदद कर सकते हैं. प्रेम संबंधों में रिश्तों की बात आने पर अपनी सच्ची भावनाओं को छिपाएं नहीं. अविवाहित युवक और युवतियों को अपना जीवनसाथी मिल सकता है.

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *