ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: रवि पुष्य नक्षत्र के साथ बना सिद्धि योग, इन राशियों के जीवन में आएंगी खुशियां ही खुशियां, जानें आज का राशिफल

मेष

आज आप काम में व्यस्त रहेंगे और अपने बड़ों की मदद से नए विचारों को क्रियान्वित कर सकते हैं। नैतिक बनें और दूसरों के साथ व्यवहार में नियमों का पालन करें, जिससे आपको आंतरिक शांति और शक्ति मिलेगी।

वृषभ

आज आप अपने काम से संतुष्ट रहेंगे। आंतरिक शांति और सकारात्मकता बनाए रखने के लिए आप काम से संबंधित यात्रा या किसी धार्मिक स्थान की यात्रा की योजना बना सकते हैं। आपके गुरु आज आपको अपने लक्ष्य हासिल करने का सही रास्ता दिखा सकते हैं।

मिथुन

आज आप सुस्त महसूस कर सकते हैं। आज कोई भी निर्णय लेने से पहले दो बार सोचें। साहसिक पर्यटन से बचें। छात्रों को अपनी आगामी परीक्षाओं में बेहतर अंक प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए। आप जादू-टोने की ओर आकर्षित हो सकते हैं। तो, इससे बचें।

कर्क

आज आप अपने परिवार के साथ अच्छा और प्रसन्न महसूस करेंगे। आपकी मुलाकात किसी प्रभावशाली व्यक्ति से हो सकती है जो आपके करियर में मदद कर सकता है। आपको कार्यस्थल पर पदोन्नति या पुरस्कार मिल सकता है। संपत्ति संबंधी विवाद सुलझ सकते हैं।

सिंह

आज आप आत्मविश्लेषी रहेंगे और अपने लक्ष्यों पर केंद्रित रहेंगे। आप सफलता प्राप्त कर सकते हैं और रचनात्मक हो सकते हैं। आपको कला, फ़िल्मों और वास्तविक जीवन की वस्तुओं में रुचि हो सकती है। आप अपने जीवन से संतुष्ट रहेंगे और आपके विरोधी नियंत्रण में रहेंगे।

कन्या

आज आपको मिली-जुली स्थितियों का सामना करना पड़ सकता है। दूसरों से बहुत ज़्यादा उम्मीदें न रखें, इससे आपको निराशा हो सकती है। स्वयं को फ़िल्टर करने के लिए आत्म-अन्वेषण और आत्म-विश्लेषण करें। आप आश्वस्त रहेंगे और चुनौतियों को स्वीकार करने के लिए तैयार रहेंगे।

तुला

आज आप नकारात्मक और बोझिल महसूस कर सकते हैं। आपसे गलतियाँ हो सकती हैं और आपके काम में देरी हो सकती है। निर्णय लेने से पहले बड़ों की सलाह लेने की सलाह दी जाती है।

वृश्चिक

आज का दिन आपके लिए अच्छा है. आप अपने काम में सफल हो सकते हैं। आप अपना काम समय पर पूरा कर सकते हैं और इससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। आप जल्द ही काम से जुड़ी किसी यात्रा पर भी जा सकते हैं।

धनु

आज आप पर चंद्रमा की कृपा है। आपको विरासत में संपत्ति मिल सकती है। कार्यस्थल पर धैर्य रखें, जिससे आपकी कार्यक्षमता में वृद्धि हो सकती है। लोगों के प्रति विनम्र रहें और नया व्यवसाय पाने के लिए संचार कौशल का उपयोग करें।

मकर

आज आपको धैर्य का आशीर्वाद प्राप्त है। आपको काम से संबंधित तनाव का सामना करना पड़ सकता है, लेकिन आप शांत रहेंगे। आप अपने काम और निजी जीवन का आनंद लेंगे। आपके माता-पिता स्वस्थ हैं. आज आपको अपने भाई-बहनों से अच्छी ख़बर सुनने को मिल सकती है।

कुंभ

आज आप विभिन्न मोर्चों पर नाखुश और अधीर महसूस कर सकते हैं। आज बेकार चीजों पर पैसा खर्च करने से बचें और अपने स्वभाव पर नियंत्रण रखें। प्रेमी जातकों को भी आज वाद-विवाद से बचना चाहिए।

मीन

आज आप अपने निजी और कामकाजी जीवन का आनंद उठाएंगे। लोगों के प्रति विनम्र रहें, जिससे आपको अपना काम पूरा करने में मदद मिल सकती है। आप आय के नए स्रोत खोज सकते हैं और अपने घर या कार्यालय का नवीनीकरण कर सकते हैं। आपको कार्यस्थल पर पदोन्नति मिल सकती है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *