धनु, कन्‍या और मेष राशि के जातकों को कारोबार से हो सकता है लाभ, आइए ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री के साथ जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

मेष: आज व्यवसाय से सम्बंधित प्रत्येक कार्यों में सफलता मिलेगी। कारोबार बेहतर होगा। वाहन चलाने को लेकर सावधा रहें। पारिवारिक कार्यों को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे।

वृष: व्यवसाय को विस्तार देंगे। जमीन या मकान खरीदने का प्लान बनेगा। कार्य से संबंधित यात्राओं का लाभ मिलेगा। किसी से वाद-विवाद न करें। पिता का आशीर्वाद लें। पॉलिटिक्स में प्रोग्रेस है।

मिथुन: मीडिया व आईटी जॉब से जुड़े लोग परिवर्तन की योजना बना सकते हैं। जमीन या मकान खरीदने का प्लान बनेगा। किसी से भी बहस करने से बचें। मनोरंजन के लिए समय जरूर निकालें।

कर्क: आज शिक्षा में सफलता मिलेगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है। पिता का सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य के प्रति सावधानी बरतें। पिता के आशीर्वाद से प्रसन्न रहेंगे।

सिंह: बैंकिंग से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। अपने सीनियर्स का सम्मान करें और ऐसी कोई भी बात न कहें जिनसे उन्हें ठेस पहुंचे। अपने मन को अनियंत्रित न होने दें। हेल्थ के प्रति सतर्क रहें।

कन्या: बैंकिंग व आईटी जॉब के लोग अपने कॅरियर से खुश रहेंगे। खर्च की अधिकता रहेगी। आर्थिक लाभ का योग बन रहा है। बिना विचार किए कुछ न बोलें। आंखें बंद करके किसी पर विश्वास ना करें।

तुला: शिक्षा में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। आज जीवनसाथी से सहयोग तथा लाभ की संभावना बन रही है। निवेश से संबंधित किसी भी काम को टाल देने में ही आज भलाई है।

वृश्चिक: जॉब में किसी बात को लेकर थोड़ा तनाव हो सकता है। आज आपकी आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। धन की आवक बनी रहेगी। खर्च भी बढ़ सकते हैं। छात्रों को सफलता की प्राप्ति होगी।

धनु: आज छात्रों को सफलता की प्राप्ति होगी। जीवनसाथी से संबंध बेहतर होंगे। कारोबार से जुड़े लोगों के लिए अच्छे लाभ का योग है। छात्रों को पढ़ाई पर अधिक ध्यान देना होगा।धन का व्यय होगा।

मकर: आईटी व मैनेजमेंट जॉब से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। आज कारोबार से जुड़े लोगों के लिए लाभ का योग हैं। किसी भी बहस या टकराव से बचें। खर्च में वृद्धि होगी। शत्रु पक्ष को हावी न होने दें।

कुम्भ: बिजनेस व जॉब में लाभ हो सकता हैं। आज का दिन सुखद रहेगा। सामाजिक कार्यों में हिस्‍सा लें। परिवार में सुख शांति बनी रहेगी। अपनी वाणी को किसी के लिए कठोर न करें।

मीन: जॉब में प्रोमोशन संभावित है। आज आपके परिश्रम को उचित सम्मान मिलेगा। कारोबार करने वालों की आय में बढ़ोतरी होगी। नई जिम्मेदारियों का भार आपके कंधों पर डाला जाएगा। स्थान परिवर्तन संभव है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *