ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: आज का दिन इन राशियों को मिलेगा भाग्य का पूरा साथ, गजकेसरी और बुधादित्य योग दिलाएगा धन लाभ

मेष राशि

आज आपका स्वास्थ्य तंदुरुस्त रहने के आसार हैं। अपने अच्छे स्वास्थ्य के चलते आज आप दोस्तों के साथ खेलने का प्लान बना सकते हैं। कारोबार में मुनाफ़ा आज कई व्यापारियों और कारोबारियों के चेहरे पर खुशी ला सकता है।

वृषभ राशि

परिजनों के साथ थोड़ी परेशानी होगी लेकिन इससे अपने मन की शांति भंग न होने दें। काम पर आपका दिन बीतने वाला है! आज आप परिवार के युवा सदस्यों के साथ किसी पार्क या शॉपिंग मॉल जा सकते हैं। किराने की खरीदारी को लेकर आप अपने जीवनसाथी से नाराज़ हो सकते हैं।

मिथुन राशि

आपका अत्यधिक आत्मविश्वास और काम का आसान शेड्यूल आज आपको आराम करने के लिए काफ़ी समय देगा। लंबित मुद्दे अस्पष्ट हो जाते हैं और खर्चे आपके दिमाग पर छा जाते हैं। आपके व्यक्तिगत मोर्चे पर एक महत्वपूर्ण विकास होगा जो आपके और आपके पूरे परिवार के लिए खुशी लेकर आएगा।

कर्क राशि

आज आप रोमांटिक गुदगुदी महसूस करेंगे। आपके सहकर्मी आज आपको हर दिन की तुलना में बेहतर समझेंगे। यह एक परेशान करने वाला दिन होगा यदि आप जल्दबाजी में निष्कर्ष पर पहुंच जाते हैं और अनावश्यक कार्रवाई करते हैं। हाल के दिनों में आपके साथ जीवन काफी कठिन रहा है, लेकिन आज आप खुद को अपने जीवनसाथी के स्वर्ग में पाएंगे।

सिंह राशि

आपकी त्वरित कार्रवाई आपको प्रेरित करेगी। सफलता पाने के लिए- समय के साथ अपने विचारों को बदलें। यह आपकी दृष्टि को व्यापक करेगा – आपके क्षितिज को चौड़ा करेगा – आपके व्यक्तित्व में सुधार करेगा और आपके दिमाग को समृद्ध करेगा। आप किसी की मदद से पैसा कमाने के काबिल बन सकते हैं।

कन्या राशि

शाम की ओर अप्रत्याशित रोमानी झुकाव आपके मन में छाया रहेगा। आपका आत्मविश्वास बढ़ रहा है और उन्नति के योग बन रहे हैं। आपको यह याद रखने की जरूरत है कि भगवान उनकी मदद करता है जो अपनी मदद खुद करते हैं।

तुला राशि

आपकी जबरदस्त बौद्धिक क्षमता आपको विकलांगता से लड़ने में मदद करेगी। सकारात्मक विचार रखकर ही आप इस समस्या से लड़ सकते हैं। आर्थिक स्थिति में सुधार से आपको आवश्यक वस्तुओं की खरीदारी में आसानी होगी।

वृश्चिक राशि

आपका लव पार्टनर आज आपको किसी खूबसूरत चीज़ से सरप्राइज देगा। अपने काम पर टिके रहें और दूसरों पर भरोसा न करें कि वे आज आपकी मदद करेंगे। असीम रचनात्मकता और उत्साह आपको एक और फ़ायदेमंद दिन की ओर ले जाता है।

धनु राशि

आज आपको अपने भाई या बहन की मदद से लाभ मिलने की संभावना है। घर के संवेदनशील मुद्दों को सुलझाने के लिए आज आपको अपनी बुद्धि और प्रभाव का इस्तेमाल करने की जरूरत है। आप प्यार में धीरे-धीरे लेकिन लगातार जल सकते हैं।

मकर राशि

आपका आत्मविश्वास आपके पेशेवर जीवन में प्रभाव डालेगा। यह आपको दूसरों को अपनी बात समझाने और उनकी सहायता लेने में सक्षम बनाएगा। खेलकूद जीवन का अहम हिस्सा है, लेकिन इसमें इतना भी शामिल न हों कि इससे आपकी शिक्षा प्रभावित हो।

कुंभ राशि

अपने दफ्तर से जल्दी निकलने की कोशिश करें और वे काम करें जिन्हें आप वास्तव में पसंद करते हैं। व्यापार में आज आपको जबरदस्त मुनाफा हो सकता है। आज आप अपने कारोबार को नई ऊंचाई दे सकते हैं। घरेलू कामकाज थका देने वाला और मानसिक तनाव का बड़ा कारण बनेगा।

मीन राशि

आज आप वो संगीत सुनेंगे, जो इस दुनिया के सारे गाने आपको भूल जाएगा। काम का तनाव अभी भी आपके दिमाग में छाया हुआ है और परिवार और दोस्तों के लिए समय नहीं बचा है। जल्दबाजी में निर्णय न लें कि आपको अपने जीवन में बाद में पछताना पड़े। इस दिन के दौरान आपके वैवाहिक जीवन में एक अद्भुत चरण देखने को मिलेगा।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *