ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: आज 7 राशियों पर होगी शनिदेव की विशेष कृपा, होगा अचानक धन लाभ, जानें आज के राशिफल के बारे में

मेष

आज आप अपने काम पर ध्यान दें और अच्छे नतीजे पाने के लिए अपनी बुद्धि का इस्तेमाल करें। यदि आप ऋण ले रहे हैं तो सक्रिय रहें। अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें, खासकर यदि आपको किडनी या फेफड़ों की समस्या है। अविवाहितों के लिए नया रिश्ता संभव है।

वृषभ

आज आप दूसरों के प्रति सहानुभूतिपूर्ण और सहयोगी बनें। नौकरी करने वालों को प्रमोशन मिल सकता है। महत्वपूर्ण कागजात पर हस्ताक्षर करते समय सावधान रहें। अपने पैरों, विशेषकर अपनी जांघों का ख्याल रखें। अपने माता-पिता के प्रति अच्छा व्यवहार करें. अपने बड़ों के प्रति ईमानदार रहें।

मिथुन

आज ज्ञान के प्रति सचेत रहें। अपनी अधूरी शिक्षा पूरी करें. दूसरों के प्रति धैर्य रखें, क्योंकि हो सकता है कि वे आपकी अपेक्षाओं पर खरे न उतरें। ऑफिस में अनुशासित रहें और सहकर्मियों के साथ सौम्य व्यवहार रखें. व्यवसाय में अपने साझेदार के साथ काम करें। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें, खासकर यदि आपको मधुमेह है।

कर्क

आज आप अपने स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। आपके काम में रुकावटें आ सकती हैं, लेकिन बिजनेस में अच्छे मौके मिल सकते हैं। बाहर का खाना खाने से बचें. अपने परिवार और दोस्तों के साथ सौहार्दपूर्ण रहें।

सिंह

आज कोई नया कौशल सीखने पर ध्यान दें। कार्यस्थल पर अपनी टीम के साथ धैर्य रखें। निवेश के अच्छे अवसर हैं। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें, विशेषकर अपने रक्तचाप का। बिना पढ़े किसी भी दस्तावेज़ पर हस्ताक्षर न करें। आप वाहन खरीदने की योजना बना सकते हैं।

कन्या

आज अत्यधिक मानसिक भार और महत्वपूर्ण निर्णय लेने से बचें। नौकरीपेशा लोग सफल रहेंगे। लेखकों और शिक्षकों की सराहना होगी. व्यापार में अनावश्यक विवादों से बचें। मेडिकल और फार्मेसी पेशेवरों के पास नए अवसर होंगे। आज घरेलू खर्चों पर नियंत्रण रखें।

तुला

आज आप अपने गुणों के प्रति सचेत रहें और जब संभव हो दूसरों की मदद करें। अपने काम पर ध्यान केंद्रित रखें और आलस्य से बचें। इलेक्ट्रॉनिक्स का व्यापार करने वालों को लाभ होगा. युवाओं की करियर संबंधी समस्याएं हल हो सकती हैं। बीमारों को डॉक्टरों के संपर्क में रहना चाहिए और अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना चाहिए।

वृश्चिक

आज सभी के प्रति विनम्र रहें। गुरु जी का आशीर्वाद आपकी मदद करेगा। नवोन्वेषी बनें और कड़ी मेहनत करें। चोट-चपेट से सावधान रहें. अपनी बहनों का सम्मान करें और अपने पालतू जानवर को खाना खिलाएं।

धनु

आज का दिन कठिन रहने वाला है. साहसी बनें और कठोर निर्णय लें। अपने डेटा और वित्त को लेकर सावधान रहें। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें और अपने सामान का ध्यान रखें।

मकर

आज अहंकार से बचें. अपने काम में धैर्य रखें और सहयोग करें. अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें, विशेषकर अपने रक्तचाप का। अपने परिवार के बुजुर्गों के साथ समय बिताएं।

कुंभ

आज निर्णय लेने से पहले सावधान रहें। वित्तीय जोखिम से बचें. सोशल मीडिया संपर्क बढ़ाएं. व्यापार से जुड़े जातकों को छोटी-छोटी परेशानियों से जूझना पड़ सकता है, लेकिन रुका हुआ पैसा मिलने की संभावना है। सेहत का ख्याल रखें. बहन को खुश रखो. विद्यार्थियों को कक्षा की खामियों पर काम करना चाहिए.

मीन

आपकी मेहनत आज रंग लाएगी। कार्यस्थल पर अपने वरिष्ठों से सहयोग प्राप्त करें। अपनी पढ़ाई और स्वास्थ्य पर ध्यान दें। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान पर जाने की योजना बनाएं।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *