ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: आज वृश्चिक राशि वालों को होगा धनलाभ तो वहीं तुला राशि वाले निवेश से बचें, आइए जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

मेष

चंद्रमा आपको संचार कौशल का आशीर्वाद देता है और आज आपको कोई बड़ा ऑर्डर मिलने की संभावना है। आप लोगों के साथ विनम्र हैं और सहकर्मियों के साथ कठिन निर्णय लेते हैं। हालाँकि आज आपको अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखने की जरूरत है।

वृषभ

आज चंद्रमा की कृपा आप पर है। आपकी जीवन शक्ति अच्छी है और आप अपने जीवनसाथी के साथ काम और रोमांटिक पलों का आनंद लेते हैं। आप नई योजनाएं बनाते हैं और फ़्लो चार्ट डिज़ाइन करते हैं। नौकरी चाहने वालों को उपयुक्त नौकरी मिलती है। अपने प्रियजनों के साथ व्यर्थ विषयों पर चर्चा करने से बचें।

मिथुन

आपके पिछले निवेशों से आज अच्छा मुनाफ़ा हो सकता है। थोड़े प्रयास से ही आपको अच्छे परिणाम मिल सकते हैं। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है और संतान के संबंध में आपको शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। आपको आसानी से सफलता मिल सकती है।

कर्क

आज आप अच्छा महसूस नहीं कर सकते हैं और पुरानी स्वास्थ्य समस्याएं फिर से उभर सकती हैं। निर्णय सावधानी से लें और बेकार चीज़ों पर पैसा ख़र्च न करें। भारी गलतियों से बचने के लिए आज अपने बड़ों की बात ध्यान से सुनें।

सिंह

चंद्रमा आज आप पर कृपा करेगा, जिससे आप खुश होंगे और आपको पिछले निवेशों से अच्छा लाभ मिलेगा। कार्यस्थल पर त्वरित निर्णय आपको निकट भविष्य में सफलता दिलाएंगे।

कन्या

चंद्रमा आज आपको आशीर्वाद देगा, आपको खुश करेगा और आपकी कड़ी मेहनत का फल देगा। आप अपने अधीनस्थों की मदद से स्थगित कार्यों को शुरू करने में सक्षम हैं। आपके व्यावसायिक लाभ आपके वित्त को बढ़ावा देते हैं।

तुला

आज आप सुस्त महसूस कर सकते हैं और स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो सकती हैं। निवेश और नए उद्यम स्थगित कर दें, क्योंकि आपको नुकसान होने की संभावना है। आपका लाभ घाटे में बदल सकता है इसलिए आज जोखिम भरे निवेश से बचें।

वृश्चिक

आप उत्साही और त्वरित निर्णय लेने वाले हो सकते हैं, जिससे आपके व्यवसाय को बढ़ावा मिलेगा। आप साझेदारी में कोई नया आविष्कार शुरू कर सकते हैं, लेकिन अपने साझेदार के साथ अचल संपत्ति में निवेश करने से बचें।

धनु

आज आपको सकारात्मक चंद्र ऊर्जा का आशीर्वाद प्राप्त है। आप स्वस्थ महसूस कर सकते हैं और आपकी पुरानी स्वास्थ्य समस्याएं ठीक हो सकती हैं। कहीं रुकी हुई रकम आपको वापस मिल सकती है। आप विलासिता की वस्तुएं खरीदने के लिए ऋण के लिए आवेदन कर सकते हैं।

कुंभ

आज आप सुस्त और प्रेरणाहीन महसूस कर सकते हैं। अहंकार आपके पेशेवर और निजी जीवन को प्रभावित कर सकता है। आत्मविश्वास की कमी आपको कार्यस्थल पर रचनात्मक होने से रोक सकती है।

मीन

आप ऊर्जावान महसूस कर सकते हैं और काम में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। आपकी कड़ी मेहनत रंग ला सकती है, जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। भाई-बहनों के साथ संपत्ति संबंधी विवाद सुलझ सकते हैं। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात आपके नेटवर्क का विस्तार कर सकती है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *