सिंह, तुला और वृश्चिक राशि के जातकों को शिक्षा के क्षेत्र में नये अवसरों की प्राप्ति होगी, आइए ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री के साथ जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

मेष : आज आपका दिन अच्छा बीतेगा। बिजनेस में विशेष सफलता मिलेगी। कार्यभार की अधिकता रहेगी। आज खुद के बारे में ज्यादा चिंता न करें। ईश्वर पर भरोसा रखें।

वृष : आज ऐसी जानकारियों को किसी से भी उजागर न करें, जो गोपनीय हों। कारोबार में लाभ होगा। धन में बढ़ोतरी होगी। आज किसी बात पर बहस करने से बचें।

मिथुन : आज का दिन बहुत ही बेहतर है। आज सेहत खिली हुई रहेगी। धन की वृद्धि होगी। निवेश हेतु उचित समय की प्रतीक्षा करें। कोई भी कदम उठाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह लें।

कर्क : व्यवसाय में नए प्रोजेक्ट पर कार्य आरंभ कर सकते हैं।आज आपका व्यक्तित्व आपको सबके आकर्षण का केंद्र बना देगा। किसी भी समस्या को हल्के में न लें, नुकसान हो सकता है।

सिंह : आज नया आर्थिक करार अंतिम रूप लेगा और धन आपकी तरफ आएगा। शिक्षा में सफलता की प्राप्ति होगी।आज आपके बॉस किसी भी मामले में दिलचस्पी नहीं जाहिर करेंगे, अत: विवाद से बचें।

कन्या : आज अपनी ऊर्जा का इस्तेमाल किसी की मदद करने के लिए करें। आज आर्थिक लाभ का योग बन रहा है। नई योजनाओं की शुरुआत हो सकती है। आज यात्रा करने से बचें।

तुला : आज आपके प्रिय के बीच दरार पड़ सकती है। छात्रों के कैरियर में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। व्यवसाय में भी उन्नति है। इसलिए किसी भी गलतफहमी से बचें।

वृश्चिक : आज चीजें आपकी इच्छा के मुताबिक चलेंगी।आर्थिक तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे। छात्रों को सफलता की प्राप्ति होगी। आज बिना समझे-बूझे किसी कानूनी दस्तावेज पर हस्ताक्षर न करें।

धनु : आज खर्चों में इजाफा होगा, लेकिन साथ ही आमदनी में हुई बढ़ोतरी इसको संतुलित कर देगी। रुके धन का आगमन होगा।आज कोशिश करें कि किसी प्रकार का जोखिम न उठाएं।

मकर : आज अपनी बातचीत में मौलिकता रखें। व्यवसाय में उन्नति होगी। बैंकिंग जॉब में प्रोमोशन का मार्ग खुलेगा। आज कोई आपकी छवि धूमिल कर सकता है, अत: सावधानी बरतें।

कुंभ : आज आप किसी बड़े व्यावसायिक लेनदेन को अंजाम दे सकते हैं। आपको मित्रों का साथ मिलेगा। आपकी निर्णय लेने की क्षमता में वृद्धि होगी। परेशानियों को खुद पर हावी न होने दें।

मीन : आज दफ्तर में स्नेह का माहौल बना रहेगा। व्यवसाय में कोई बड़ा लाभ हो सकता है। यात्रा के दौरान सामान की सुरक्षा और स्वास्थ्य का ख्याल रखने की जरूरत है। पैसा खर्च करते समय सावधानी बरतें।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *