ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: धनु सहित इन राशियों को होगा अचानक धन लाभ, जानें अन्‍य राशियों का हाल

मेष

आज आप काम में व्यस्त हो सकते हैं, लेकिन यह उत्पादक दिन होगा। आपको किसी नए ग्राहक से बड़ा ऑर्डर मिल सकता है, जिससे आपको अपना व्यवसाय बढ़ाने में मदद मिलेगी। आप किसी के साथ पार्टनरशिप में कोई नया इनोवेशन भी शुरू कर सकते हैं। जीवनसाथी के साथ आपके भावनात्मक संबंध भी आज बेहतर होंगे।

वृषभ

आज आप अपने परिवार और दोस्तों के साथ व्यस्त रह सकते हैं। आप उनके साथ समय बिताकर खुश और संतुष्ट महसूस कर सकते हैं। आपको अपने वित्त के बारे में कुछ अच्छी ख़बरें भी मिल सकती हैं, जैसे वेतन वृद्धि या नई नौकरी का अवसर। यह आपके वित्तीय स्वास्थ्य को बढ़ावा देगा और आपको उन चीज़ों पर अधिक खर्च करने की अनुमति देगा जो आपके लिए महत्वपूर्ण हैं।

मिथुन

आज आपको अपने बड़ों से आशीर्वाद मिल सकता है और आपके धैर्य में सुधार हो सकता है। आप अपने लक्ष्यों पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं और व्यवसाय और घरेलू जीवन में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं। आप अपने खर्चों और बचत को संतुलित करने में भी सक्षम हो सकते हैं।

कर्क

आज आप असंतुष्ट, आलसी और सुस्त महसूस कर सकते हैं। इससे आपका काम प्रभावित हो सकता है और आपकी परियोजनाओं में देरी हो सकती है। विवाह के बारे में महत्वपूर्ण निर्णय लेने से बचें और नौकरी चाहने वालों को साक्षात्कार में निराशा हो सकती है।

सिंह

आज आप प्रसन्न और आत्मविश्वासी महसूस कर सकते हैं। आपको अपने निवेश से कुछ लाभ मिल सकता है और आपका बॉस आपकी सराहना कर सकता है। आपको पदोन्नति भी मिल सकती है और आपकी सामाजिक स्थिति में सुधार हो सकता है। आप काम के सिलसिले में यात्रा भी कर सकते हैं।

कन्या

आज आपकी मेहनत का फल मिल सकता है। आपको उच्च पद या पदोन्नति मिल सकती है। आपकी मुलाकात किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति से भी हो सकती है जो आपके करियर में मदद कर सकता है। आपका घरेलू जीवन भी सुखमय हो सकता है।

तुला

आज आपको खुशी महसूस हो सकती है और चीजें अच्छी हो सकती हैं। आप किसी धार्मिक स्थान पर जाने या दान देने की योजना बना सकते हैं। आप काम या शिक्षा के लिए विदेश यात्रा भी कर सकते हैं। जोड़ों को अपना जीवनसाथी मिल सकता है, और एकल लोगों को अपना साथी मिल सकता है।

वृश्चिक

आज आप दुखी और सुस्त महसूस कर सकते हैं। इससे आपका काम प्रभावित हो सकता है और आपकी परियोजनाओं में देरी हो सकती है। इसका असर आपके रिश्तों और सामाजिक जीवन पर भी पड़ सकता है। जोखिम भरी गतिविधियों से बचने और महत्वपूर्ण निर्णय सावधानी से लेने की सलाह दी जाती है।

धनु

आज आप सकारात्मक और नियंत्रण में महसूस कर सकते हैं। आप किसी साझेदार के साथ नया व्यवसाय शुरू करने या लंबी दूरी की यात्रा करने की योजना बना सकते हैं। जीवनसाथी के साथ भी आपका रिश्ता मजबूत हो सकता है।

मकर

आज आप काम में अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं और अपने बॉस के साथ आपकी अच्छी बनेगी। आपको प्रमोशन या नई जिम्मेदारियां भी मिल सकती हैं. आपके स्वास्थ्य में सुधार हो सकता है और आपको अपने काम के लिए प्रोत्साहन मिल सकता है। भाई-बहनों के साथ आपके विवाद भी सुलझ सकते हैं। नौकरी चाहने वालों को नई नौकरी मिल सकती है।

कुंभ

आज आप अपने बच्चों की पढ़ाई में व्यस्त रह सकते हैं। दंपत्तियों को संतान प्राप्ति के संबंध में शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है। आप पदोन्नति पाने के लिए उच्च अध्ययन की योजना बना सकते हैं। एकल लोगों को अपना जीवनसाथी मिल सकता है। शिक्षा, परामर्श और बैंकिंग से जुड़े लोग अच्छा करेंगे।

मीन

आज आप असंतुष्ट और अपनी जिम्मेदारियां निभाने में असमर्थ महसूस कर सकते हैं। आपके निवेश से धन हानि हो सकती है। दस्तावेज़ों पर हस्ताक्षर करने से पहले उन्हें ध्यान से पढ़ें। बुजुर्गों का स्वास्थ्य आपको परेशान कर सकता है। घर का नवीनीकरण फिलहाल टाल दें।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *