ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: इन 5 राशियों पर शनिदेव की विशेष कृपा, धन-धान्य की होगी बढ़ोतरी

मेष

पुरानी स्वास्थ्य समस्याओं के कारण आज आप अस्वस्थ महसूस कर सकते हैं, जिससे आप अधीर हो सकते हैं और गलत निर्णय ले सकते हैं। कोई भी निर्णय लेने से पहले दो बार सोचें और बेकार चीज़ों पर पैसा खर्च करने से बचें।

वृषभ

आज आप पर चंद्रमा की कृपा है, जो आपको खुश कर सकती है और पिछले निवेशों से अच्छा लाभ दिला सकती है। आप कार्यस्थल पर त्वरित निर्णय लेने में सक्षम हो सकते हैं, जिससे भविष्य में लाभ हो सकता है।

मिथुन

आज आप काम में व्यस्त हो सकते हैं, लेकिन आपका मजबूत नेटवर्क और समझदारी आपको सफल होने में मदद करेगी। आप अपने जीवनसाथी के साथ रोमांटिक पलों का आनंद भी ले सकते हैं, जिससे आपके घरेलू जीवन में मधुरता आएगी।

कर्क

आज आप पर चंद्रमा की कृपा है और आपको अपनी मेहनत का फल मिल सकता है। आप अपने अधीनस्थों की मदद से स्थगित कार्यों की शुरुआत कर सकते हैं। आपके व्यवसाय में लाभ हो सकता है, जिससे आपकी वित्तीय स्थिति में सुधार हो सकता है।

सिंह

आज आप सुस्त महसूस कर सकते हैं और स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं हो सकती हैं। आपको सलाह दी जाती है कि निवेश करना और नए उद्यम शुरू करना स्थगित करें, क्योंकि आपको नुकसान होने की संभावना है।

कन्या

आज आप उत्साहित हो सकते हैं और त्वरित निर्णय ले सकते हैं, जिससे आपके प्रोजेक्ट में तेजी आ सकती है और आपके व्यवसाय में वृद्धि हो सकती है। हालाँकि, आपको सलाह दी जाती है कि आप अपने बिजनेस पार्टनर के साथ अचल संपत्तियों में निवेश न करें।

तुला

आज चंद्रमा की कृपा आप पर है और आप स्वस्थ महसूस कर सकते हैं। पुराने स्वास्थ्य संबंधी मामले ठीक हो सकते हैं और रुकी हुई रकम वापस मिल सकती है। आप विलासिता की वस्तुएं खरीदने के लिए ऋण के लिए भी आवेदन कर सकते हैं।

वृश्चिक

आज चंद्रमा की कृपा से आप आत्मविश्वासी और निर्णायक हो सकते हैं। आप बिना सोचे-समझे महत्वपूर्ण निर्णय ले सकते हैं और उच्च अध्ययन की योजना बना सकते हैं। आप बौद्धिक लोगों से भी मिल सकते हैं और उनके साथ विचारों का आदान-प्रदान कर सकते हैं।

धनु

आप कठिन कार्यों को भी आसानी से पूरा कर सकते हैं, जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा। पिछला निवेश फ़ायदेमंद हो सकता है। दिन चढ़ने के साथ-साथ वाद-विवाद से बचें और बेकार चीजों पर खर्च पर नियंत्रण रखें।

मकर

आज आप ऊर्जावान महसूस कर सकते हैं और काम में कुशलता से प्रदर्शन कर सकते हैं। आपकी कड़ी मेहनत रंग ला सकती है और आपका आत्मविश्वास बढ़ सकता है। भाई-बहनों के साथ संपत्ति संबंधी विवाद सुलझ सकते हैं। प्रभावशाली लोगों से मुलाकात आपके नेटवर्क को बढ़ावा दे सकती है। छोटी यात्राएं भी संभव हैं.

कुंभ

चंद्रमा की कृपा से आप खुश हो सकते हैं और अपने संचार कौशल से कोई बड़ा ऑर्डर प्राप्त कर सकते हैं। आपकी विनम्रता से सम्मान बढ़ सकता है। व्यवसाय में सहकर्मियों के साथ कठिन निर्णय लेने पड़ सकते हैं।

मीन

आज आप पर चंद्रमा की कृपा है और आपका दिन शुभ रहेगा। आप काम, रोमांस और नई योजनाएं बनाने का आनंद ले सकते हैं। आपकी पूर्णता आपको फ़्लोचार्ट डिज़ाइन करने में मदद कर सकती है। नौकरी चाहने वालों को नौकरी मिल सकती है। लव बर्ड्स को बेकार विषयों पर चर्चा करने से बचना चाहिए।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *