धनु राशि वालों को सरकारी योजना का मिल सकता है लाभ, कुंभ राशि के जातक को कारोबार में होगा मुनाफा

मेष : आज व्यवसाय में नवीन कार्य का विचार आ सकता है। आज आप बौद्धिक कार्यों से धन अर्जित करेंगे। भौतिक संसाधनों की ओर अधिक झुकाव के कारण इनमें वृद्धि हो सकती है। रूका कार्य बनेगा।

वृष : जीवन में प्रगति के संकेत हैं। आज आपका किसी से तीखा झगड़ा हो सकता है. इस झगड़े से बचने की कोशिश करें, नहीं तो परेशानी होगी। स्वास्थ्य में लापरवाही से बचें। व्यवसाय में सफलता मिलेगी।

मिथुन : आईटी व बैंकिंग जॉब में उन्नति संभावित है। आज आपका दिन पहले से बेहतर रहेगा। आप अपने भविष्य के बारे में थोड़ा सोच सकते हैं। परिवार में संबंध बेहतर रहेंगे। व्यवसाय में लाभ होगा। स्किन रोग की सम्भावना रहेगी।

कर्क : व्यवसाय में नवीन प्रोजेक्ट की प्राप्ति से प्रसन्न रह सकते हैं। आज ही भविष्य के लिए अपनी आर्थिक योजना बनाएं और अपनी योजना और लक्ष्य तय करने का प्रयास करें। कोई बड़ी व्यावसायिक योजना फलीभूत होगी।

सिंह : जॉब में सफलता व व्यवसाय में कुछ नए कार्यों की तरफ प्रेरित होंगे। चिकित्सा के क्षेत्र में काम करने वाले लोगों को अपने कार्यक्षेत्र से बाहर काम मिलेगा और उन्हें आश्चर्य और मिश्रित आनंद मिलेगा। पॉलिटिक्स में संवाद पर ध्यान दें।

कन्या : आज जॉब में थोड़े तनाव की स्थिति में रहेंगे। मीडिया व आईटी जॉब से सम्बद्ध जातकों के प्रोमोशन की बात चलेगी। जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर जाने का प्रोग्राम बनाएंगे। शिक्षा से लाभ होगा। आपका स्वास्थ्य बेहतर बना रहेगा।

तुल : बहुत दिनों से रुका कार्य पूर्ण होगा। नौकरीपेशा लोगों को साथ काम करने वालों से मदद मिलेगी। आज आपको आर्थिक और पारिवारिक क्षेत्र में भी लाभ होने की संभावना है। नौकरी में अधिक मेहनत करें। मित्रों के साथ यात्रा के योग हैं।

वृश्चिक : छात्रों में कॅरियर को लेकर उत्साह होगा। आज आपको व्यापार में सफलता मिलेगी। आज आप अपनी संतान को किसी नए कोर्स में दाखिला दिलवा सकते हैं। आज आप अपने पिताजी से अपनी कुछ समस्याओं को साझा करेंगे।

धनु : आज आपको किसी सरकारी योजना का लाभ मिलता दिख रहा है। आज अधिकारी आपकी प्रशंसा करेंगे। छात्रों को किसी भी प्रतियोगी परीक्षा में अच्छे अंक मिलेंगे। वैवाहिक जीवन में आप अच्छा महसूस करेंगे। समाज में आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

मकर : आज आप अपने कामों को समय पर पूरा न करने के कारण थोड़ा परेशान रहेंगे,आज आपको शुभ समाचार मिलेगा। आपका पार्टनर आपके किसी काम को लेकर काफी नाराज़ रहेगा। पेशेवर क्षेत्र में प्रगति के मार्ग में रुकावट आएगी।

कुंभ : आज आपको कारोबार में सफलता मिलेगी। यदि आज आप अपने धन का निवेश किसी प्रॉपर्टी आदि में करेंगे, तो वह आपके लिए लाभदायक रहने वाला है। आज यात्रा और किसी प्रिय को उपहार देने में धन खर्च करना पड़ सकता है।

मीन : आज आपको अपने धन का निवेश सोच समझकर करना होगा, नहीं तो वह किसी गलत जगह हो सकता है। परिवार वालों की सलाह आपके लिए अहम रहेगी साथ ही आप उनकी हर संभव मदद भी करेंगे। नए कार्यों के लिए आज का दिन बेहतर है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *