वृष, मिथुन और कर्क राशि के जातकों को गृह निर्माण के क्षेत्र में मिल सकती है सफलता, आइए ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री के साथ जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

मेष : आज व्यवसाय से सम्बंधित प्रत्येक कार्यों में सफलता मिलेगी। आपकी शिक्षा सम्बन्धी योजनाएं सफल रहेगी। कारोबार बेहतर होगा। वाहन चलाने को लेकर सावधान रहें। पारिवारिक कार्यों को लेकर थोड़ा परेशान रहेंगे।

वृष: व्यवसाय को विस्तार देंगे। जॉब में कोई नया पद मिल सकता है। जमीन या मकान खरीदने का प्लान बनेगा। कार्य से संबंधित यात्राओं का लाभ मिलेगा। किसी से वाद-विवाद न करें। पिता का आशीर्वाद लें। पॉलिटिक्स में प्रोग्रेस है।

मिथुन: मीडिया व आईटी जॉब से जुड़े लोग परिवर्तन की योजना बना सकते हैं।आज राजनीतिज्ञ सफल रहेंगे। जमीन या मकान खरीदने का प्लान बनेगा। किसी से भी बहस करने से बचें। मनोरंजन के लिए समय जरूर निकालें।

कर्क: आज शिक्षा में सफलता मिलेगी। गृह निर्माण में नए कार्य की योजना फलीभूत होगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। स्वास्थ्य पर ध्यान देने की जरूरत है। पिता का सहयोग मिलेगा। स्वास्थ्य के प्रति सावधानी बरतें। पिता के आशीर्वाद से प्रसन्न रहेंगे।

सिंह: बैंकिंग से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। कोई रुका धन प्राप्त होगा। अपने सीनियर्स का सम्मान करें और ऐसी कोई भी बात न कहें जिनसे उन्हें ठेस पहुंचे। अपने मन को अनियंत्रित न होने दें। हेल्थ के प्रति सतर्क रहें।

कन्या: बैंकिंग व आईटी जॉब के लोग अपने कॅरियर से खुश रहेंगे। धार्मिक यात्रा की योजना बनेगी। खर्च की अधिकता रहेगी। आर्थिक लाभ का योग बन रहा है। बिना विचार किए कुछ न बोलें। आंखें बंद करके किसी पर विश्वास ना करें।

तुला: शिक्षा में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। व्यवसाय में लाभ की संभावना। आज जीवनसाथी से सहयोग तथा लाभ की संभावना बन रही है। निवेश से संबंधित किसी भी काम को टाल देने में ही आज भलाई है।

वृश्चिक: जॉब में किसी बात को लेकर थोड़ा तनाव हो सकता है। व्यवसाय में किसी नए प्रोजेक्ट को लेकर उत्साह रहेगा। आज आपकी आर्थिक स्थिति सामान्य रहेगी। धन की आवक बनी रहेगी। खर्च भी बढ़ सकते हैं। छात्रों को सफलता की प्राप्ति होगी।

धनु: आज छात्रों को सफलता की प्राप्ति होगी। जीवनसाथी से संबंध बेहतर होंगे। व्यवसाय में सफलता की प्राप्ति होगी। कारोबार से जुड़े लोगों के लिए अच्छे लाभ का योग है। छात्रों को पढ़ाई पर अधिक ध्यान देना होगा।धन का व्यय होगा।

मकर: आईटी व मैनेजमेंट जॉब से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। व्यावसायिक कार्यों में सफलता मिलेगी। आज कारोबार से जुड़े लोगों के लिए लाभ का योग हैं। किसी भी बहस या टकराव से बचें। खर्च में वृद्धि होगी। शत्रु पक्ष को हावी न होने दें।

कुम्भ: बिजनेस व जॉब में लाभ हो सकता हैं। आज का दिन सुखद रहेगा। आईटी व मीडिया जॉब के लोग सफल रहेंगे। सामाजिक कार्यों में हिस्‍सा लें। परिवार में सुख शांति बनी रहेगी। अपनी वाणी को किसी के लिए कठोर न करें।

मीन: जॉब में प्रोमोशन संभावित है। आज आपके परिश्रम को उचित सम्मान मिलेगा। पॉलिटिक्स से सम्बद्ध लोग सफलता की प्राप्ति करेंगे। कारोबार करने वालों की आय में बढ़ोतरी होगी। नई जिम्मेदारियों का भार आपके कंधों पर डाला जाएगा। स्थान परिवर्तन संभव है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *