ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: आज बन रहा अद्भुत योग, इन राशियों पर होगी मां लक्ष्मी की कृपा, धन लाभ के साथ मिलेगी तरक्की

मेष

आज आप रचनात्मक हो सकते हैं और किसी रचनात्मक कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं। आपको अपना फंसा हुआ पैसा भी वापस मिल सकता है। नौकरी चाहने वालों को अपने ज्ञान को अद्यतन करना चाहिए, और छात्रों को अपनी पढ़ाई में कड़ी मेहनत करनी चाहिए।

वृषभ

नींद की कमी के कारण आज आप सुस्त महसूस कर सकते हैं। आप अपने लक्ष्यों में बिखरे हुए हो सकते हैं और काम में कम उत्पादक हो सकते हैं। शाम को आप किसी धार्मिक स्थान पर जा सकते हैं और अपनी गलतियाँ ढूंढ सकते हैं। माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

मिथुन

आज आप जल्दी में हो सकते हैं। आज सुरक्षित ड्राइविंग पर विचार करें। बड़ों के आशीर्वाद से आप किसी उलझी हुई स्थिति से बाहर आ सकते हैं। अपने प्रेम जीवन और घरेलू जीवन में सामंजस्य का आनंद लें। विद्यार्थियों के लिए शैक्षणिक दृष्टि से अच्छी खबर है।

कर्क

आपके अधीनस्थ स्थगित परियोजनाओं को पूरा करने में आपकी मदद कर सकते हैं। अपने नेटवर्क को बढ़ावा देने के लिए किसी सामाजिक कार्यक्रम में शामिल हों। दोस्तों के साथ बाहर घूमने की योजना बनाएं। दोस्तों के साथ विवाद सुलझाएं। विद्यार्थी लापरवाही से बचें।

सिंह

बेकार की चीजों पर पैसा खर्च करने से बचें। दूसरों से बहुत अधिक उम्मीदें न रखें, इससे निराशा हो सकती है। घरेलू मुद्दों पर चर्चा करते समय अपने शब्दों पर नियंत्रण रखें।

कन्या

आज आप ऊर्जावान और आत्मविश्वासी महसूस कर सकते हैं। आप अपना काम अच्छे से पूरा कर सकते हैं और दूसरों की मदद कर सकते हैं। आपके काम और निजी जीवन के बीच अच्छा संतुलन हो सकता है। आयात-निर्यात, व्यापार और रणनीति विश्लेषण से जुड़े लोग सफल हो सकते हैं।

तुला

आज दिवास्वप्न देखने से बचें और व्यावहारिक रहें। काल्पनिकता आपको अनिर्णायक बना सकती है और आपके काम में खलल डाल सकती है। वित्तीय समस्याएं आज आपकी परियोजनाओं को भी प्रभावित कर सकती हैं।

वृश्चिक

आज आप पर चंद्रमा की कृपा हो सकती है। आपके निवेश से लाभ हो सकता है। आप काम में अधिक कुशल हो सकते हैं और कम प्रयास में सफलता प्राप्त कर सकते हैं। कानूनी मामलों में भी आपको अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है।

धनु

आज आप अपने छोटे-छोटे प्रयासों से सफल हो सकते हैं। आपको अपने पिछले निवेशों से लाभ और अपनी कड़ी मेहनत का पुरस्कार मिल सकता है। आपका मान-सम्मान बढ़ सकता है और जीवनसाथी के साथ विवाद सुलझ सकते हैं।

मकर

आज आप बेहतर और नियंत्रण में महसूस कर सकते हैं। आपका नेटवर्क आपको काम में मदद कर सकता है। आप यात्रा करने या प्रियजनों के साथ समय बिताने की योजना बना सकते हैं। आप रचनात्मक भी हो सकते हैं और अपने जीवन में
कुछ नया ला सकते हैं।

कुंभ

आज आप अधिक काम के कारण थके हुए और लापरवाह हो सकते हैं। साहसिक पर्यटन से बचें। पिछले निवेशों से मुनाफ़ा नहीं मिल पाएगा। विद्यार्थियों, कड़ी मेहनत करो. आज ही अपनी पीठ, नसों, लीवर और त्वचा का ख्याल रखें।

मीन

आज आप रचनात्मक हो सकते हैं और अपने घर के नवीनीकरण की योजना बना सकते हैं। इससे आपकी सामाजिक स्थिति में सुधार हो सकता है और आपके घरेलू जीवन में सामंजस्य स्थापित हो सकता है। दूसरों से विवाद सुलझ सकते हैं।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *