सिंह, वृश्चिक और मीन राशि के जातकों को व्‍यवसाय में हो सकता है विशेष लाभ, आइए ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री के साथ जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

मेष : आज का दिन जॉब के लिए अनुकूल है। लेन-देन के लिये आज दिन अच्छा है। आज बिजनेस में विशेष सफलता मिलेगी। कार्यभार की अधिकता रहेगी स्वास्थ्य को लेकर भाग-दौड़ हो सकती है। संतान की प्रगति को लेकर प्रसन्न रहेंगे।

वृष: आज व्यावसायिक कार्यों को विस्तार देंगे। करियर में कोई बड़ी सफलता हासिल होगी। कारोबार में अच्छा लाभ होगा। धन में बढ़ोतरी होगी। वाहन खरीदने का प्लान बनाएंगे। पिता का आशीर्वाद लें। छात्रों के कॅरियर में प्रोग्रेस होने की संभावना है।

मिथुन: स्थान परिवर्तन की योजना बना सकते हैं। आज आपको किसी खास काम में सफलता प्राप्त होगी। आज सेहत खिली हुई व जोश से परिपूर्ण रहेगी। धन की वृद्धि होगी। निवेश हेतु उचित समय की प्रतीक्षा करें। स्वास्थ्य सम्‍बंधी परेशानी हो सकती है।

कर्क: आज जॉब के लिए अनुकूल समय है। नौकरीपेशा लोगों को अधिकारियों से मदद मिलेगी।आज अजीविका के क्षेत्र में मनोनुकूल सफलता की प्राप्ति होगी। व्यवसाय में नए प्रोजेक्ट पर कार्य आरंभ कर सकते हैं। धार्मिक कार्यों में व्यस्त हो सकते हैं।

सिंह: व्यवसाय में अचानक सफलता की प्राप्ति होगी। पर्यटन से जुड़े लोगों को काफी धन लाभ मिलने वाला है। शिक्षा में सफलता की प्राप्ति होगी। पूंजी निवेश लाभप्रद हो सकता है। पॉलिटिक्स से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। आज वाणी प्रयोग के प्रति सतर्क रहें।

कन्या: संतान की सफलता से खुश रहेंगे। कार्यक्षेत्र में अचानक काम की गति बढ़ेगी। आज आर्थिक लाभ का योग बन रहा है। नई योजनाओं की शुरुआत हो सकती है। सोच को गलत दिशा में भटकने न दें। अपने स्‍वास्‍थ्‍य का विशेष खयाल रखें।

तुला: छात्रों के कैरियर में नवीन अवसरों की प्राप्ति होगी। व्यवसाय में भी उन्नति है। आज कोई करीबी व्यक्ति आपको कारगर सलाह देगा। आज आपके साथी आपके हिसाब से काम करेंगे। जॉब में उच्चाधिकारियों से लाभ है। सोच समझकर निवेश करें।

वृश्चिक: परिवार में कोई बड़ा कार्य हो सकता है। आज आपको जीवनसाथी से पूरा सहयोग मिलेगा। आर्थिक तरक्की के नए रास्ते खुलेंगे। व्यवसाय को लेकर अचानक कोई बड़ा लाभ हो सकता है। छात्रों को सफलता की प्राप्ति होगी।

धनु: राजनीतिज्ञों के लिए समय अति अनुकूल है। कार्यक्षेत्र को बढ़ाने के लिये आपको नये अवसर मिलेंगे। आज प्रत्येक कार्यों में सफलता की प्राप्ति होगी। रुके धन का आगमन होगा। छात्रों को सफलता की प्राप्ति होगी। धन का आगमन होगा।

मकर: व्यवसाय में उन्नति होगी। बैंकिंग जॉब में प्रोमोशन का मार्ग खुलेगा। विद्यार्थियों को आज बेहतर परिणाम हासिल होंगे। पॉलिटिक्स से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। गलत लोगों के संपर्क में आने से बचें। मीडिया व आईटी से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे।

कुम्भ: बैंकिंग व आईटी जॉब वालों को लाभा हो सकता हैं। परिवार में कोई धार्मिक अनुष्ठान करने का मन बनायेंगे। आपकी निर्णय लेने की क्षमता और पराक्रम में वृद्धि होगी। आकस्मिक धनलाभ का योग है। आज का दिन आर्थिक दृष्टिकोंण से सुखद रहेगा।

मीन: नौकरी में कोई रुका कार्य बनेगा। व्यवसाय में कोई बड़ा लाभ हो सकता है। कामकाज से जुड़ी कोई अच्छी खबर मिलेगी। कारोबार को विस्तार करने के लिए बेहतर समय है। आईटी से सम्बद्ध लोग सफल रहेंगे। आज नेत्र कष्ट हो सकता है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *