मकर, कुंभ और मीन राशि वालों को मिल सकता है अच्छा समाचार, आइए जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

मकर राशिफल :- असुविधा आपकी मानसिक शान्ति को ख़राब कर सकती है. अचानक नए स्रोतों से धन मिलेगा, जो आपके दिन को ख़ुशनुमा बना देगा. अपने प्रिय की बेजा मांग के आगे न झुकें. कुछ अच्छा समाचार सुनने को मिल सकता है.आपके जीवनसाथी की कामकाज को लेकर व्यस्तता आपकी उदासी का कारण बन सकती है।

कुंभ राशिफल :- किसी ऊंचे और ख़ास इंसान से मिलते समय घबराएं नहीं और आत्मविश्वास बनाए रखें. यह सेहत के लिए उतना ही ज़रूरी है, जितना काम-धंधे के लिए पैसा.वे आर्थिक लाभ- जो आज मिलने वाला था- टल सकता है. घरेलू मोर्चे पर समस्या खड़ी हो सकती है, इसलिए तोल-मोल कर ही बोलें.अपने प्रिय से दूर होने के बावजूद आप उसकी मौजूदगी महसूस करेंगे. कुछ अच्छा समाचार सुनने को मिल सकता है. आप महसूस कर सकते हैं कि जीवनसाथी का प्यार सारे दुःख-दर्द भुला देता है. अपने जीवनसाथी के साथ घर पर ही एक कैंडल लाइट डिनर सम्भव है।
किसी ऊंचे और ख़ास इंसान से मिलते समय घबराएं नहीं और आत्मविश्वास बनाए रखें. यह सेहत के लिए उतना ही ज़रूरी है, जितना काम-धंधे के लिए पैसा.वे आर्थिक लाभ- जो आज मिलने वाला था- टल सकता है. घरेलू मोर्चे पर समस्या खड़ी हो सकती है, इसलिए तोल-मोल कर ही बोलें.अपने प्रिय से दूर होने के बावजूद आप उसकी मौजूदगी महसूस करेंगे. कुछ अच्छा समाचार सुनने को मिल सकता है. आप महसूस कर सकते हैं कि जीवनसाथी का प्यार सारे दुःख-दर्द भुला देता है. अपने जीवनसाथी के साथ घर पर ही एक कैंडल लाइट डिनर सम्भव है।

मीन राशिफल :- ज़्यादा शराब पीने और तेज़ गाड़ी चलाने से बचें. रियल एस्टेट सम्बन्धी निवेश आपको अच्छा-ख़ासा मुनाफ़ा देंगे. बच्चों के साथ समय बिताना ख़ास होगा. काम के दबाव के चलते मानसिक उथल-पुथल और परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. दिन के उत्तरार्ध में ज़्यादा तनाव न लें और आराम करें. कार्यक्षेत्र में आपके कामकाज की सराहना होगी. आज ऐसे बर्ताव करें जैसे कि आप ‘सुपर-स्टार’ हैं, लेकिन सिर्फ़ उन चीज़ों की ही प्रशंसा करें जो उसके क़ाबिल हैं. ज़्यादा ख़र्चे की वजह से जीवनसाथी से खट-पट हो सकती है.सफलता-प्राप्ति के लिए स्वप्न देखना बुरा नहीं है, परन्तु हमेशा दिवास्वप्न में खोये रहना आपके लिए नुक़सानदेह साबित हो सकता है।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *