अनियंत्रित होकर गुरुकुल के छात्रों की कार पलटी, एक की मौत, तीन छात्र गंभीर रूप से घायल

हरिद्वार । हरिद्वार-रुड़की हाईवे पर सोमवार देर रात हुए सड़क हादसे में कार सवार गुरुकुल आयुर्वेदिक परिसर के बीएएमएस चतुर्थ वर्ष के छात्र की मौत हो गई, जबकि तीन छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। अनियंत्रित होकर कार करीब बीस मीटर तक कई दफा पलटती चली गई। गंभीर रूप से घायल छात्रों का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

दुर्घटना सोमवार देर रात हरिलोक तिराहे से चंद कदम की दूरी पर हुई। पुलिस के अनुसार, रुड़की की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पलटती चली गई। दुर्घटना होने पर राहगीर ठहर गए। आनन फानन में कार में फंसे युवकों को निकाला गया। सूचना मिलने पर ज्वालापुर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल युवकों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा, जहां एक युवक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

कोतवाली प्रभारी कुंदन सिंह राणा ने बताया कि मृतक की पहचान गुरुकुल कांगड़ी आयुर्वेदिक परिसर के बीएएमएस चतुर्थ वर्ष के छात्र हिमांशु मेर 23 वर्ष निवासी लामाचौड़ हल्द्वानी नैनीताल के रूप में हुई। घायल छात्रों के नाम दिग्विजय सिंह निवासी बड़कोट उत्तरकाशी, सुधांशु कुमार निवासी ग्राम विजय नगला नूरपुर बिजनौर और कुलदीप कुमार निवासी नयाली काशीपुर जिला सहारनपुर यूपी है। कोतवाली प्रभारी के अनुसार प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार तेज गति में आ रही थी। संभवत: चालक के नियंत्रण खो देने के बाद कार पलट गई। उन्होंने बताया कि घायल छात्रों में से दिग्विजय सिंह की हालत गंभीर बताई जा रही है। सूचना मिलने पर परिजन भी पहुंच गए थे। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *