‘बिग बॉस ओटीटी’ की बवाली कंटेस्टेंट उर्फी जावेद ने ट्रांसपेरेंट कपड़े को कमर पर बांध बनाया स्कर्ट, आर पार दिखा सब, तस्वीर देखकर दंग रह जाएंगे आप

नई दिल्ली । ‘बिग बॉस ओटीटी’ की बवाली कंटेस्टेंट उर्फी जावदे का बवाल अभी भी जारी है। बीबी हाउस से बाहर आने के बाद उर्फी अपने फैशन से बवाल मचा रही हैं। उर्फी आए दिन कुछ ऐसा पहन कर मीडिया के सामने स्पॉट होती हैं कि इंटरनेट पर एक पल में उनकी तस्वीरें वायरल हो जाती हैं।

वहीं पैपराजी भी उर्फी को अपने कैमरे में कैद करने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं। वहीं उर्फी भी अपने फैंस के लिए एक के बाद एक लेटेस्ट तस्वीरें पोस्ट करती नजर आती हैं। हालांकि उन्हें इसके लिए ट्रोल भी किया जाता है। इसी बीच उर्फी ने एक बार फिर से अपने लुक से हर किसी को हैरान कर दिया है।

उर्फी जावेद ने एक बार फिर से अपने लुक से सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान खींचा है। उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने हालिया फोटोशूट की तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों में वह बेहद ही बोल्ड ड्रेस में नजर आ रही हैं। इन फोटोज में आप देख सकते हैं कि उर्फी ने एक रुमाल जितने कपड़े को लपेटकर उसे ब्रालेट का शेप ​देकर पहना है। वहीं अगर नीचे के ड्रेस की बात करें तो उन्होंने बेहद ही ट्रांसपेरेंट पकड़ा लपेटकर उसकी स्कर्ट बनाकर पहनी है। उर्फी की ये स्कर्ट इनती ज्यादा ट्रांसपेरेंट है आर पार सब साफ नजर आ रहा है। इसके साथ ही वह कोट को पहनने की जगह उसे कंधे पर रखकर पोज देती नजर आ रही हैं।

अपने इस लुक को और भी खूबसूरत बनाने को लिए उर्फी ने अपने बालों को पोनी स्टाइल दिया। इस लुक में वह वाकई बेदह कातिल नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को अबतक काफी व्यूज मिल चुके हैं। वहीं इस पर कमेंट कर फैंस एक ओर जहां उनकी तारीफ कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ उन्हें ट्रोल करते हुए उनकी ड्रेस पर कमेंट कर रहे हैं।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *