स्वच्छता सर्वेक्षण को लेकर नगर पालिका शिवालिक नगर नुक्कड़ नाटक कर लोगों को कर रही स्वच्छता के प्रति जागरूक, पालिका अध्यक्ष ने कहा स्वच्छता सर्वेक्षण में नगर पालिका को सर्वोच्च स्थान के लिए नगरवासियों को सहयोग जरुरी

शिवालिक नगर । नगर पालिका शिवालिक नगर के वार्ड स्वच्छ सर्वेक्षण जागरूकता अभियान कार्यक्रम के तहत वार्डों में नुक्कड़ नाटक कर लोगों को स्वच्छता के लिए जागरूक करने का काम किया जा रहा है। मकसद एक ही कि लोगों को जागरूक होने पर स्वच्छता सर्वेक्षण में नगर पालिका को सर्वोच्च स्थान मिल सके। पालिका अध्यक्ष राजीव शर्मा ने कहा कि नुक्कड़ नाटक के द्वारा विभिन्न वार्डों में लोगों के बीच जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। नुक्कड़ नाटक के माध्यम से नगर पालिका को स्वच्छ रखने का संदेश दे नगरवासियों को जागरूक किया जा रहा है। कहा कि स्वच्छता केवल नगर पालिका के कर्मियों व अधिकारियों से संभव नहीं, ये केवल सहयोग कर सकते हैं। स्वच्छता एक भाव है जो जन जन को जागरूक कर लाया जा सकता है। इसे दिनचर्या में शामिल कर घर, गली, वार्ड, नगर को साफ, स्वच्छ व सुंदर बनाया जा सकता है।
भाजपा मंडल महामंत्री एवं अभियान संयोजक कैलाश भंडारी ने कहा कि नगरवासियों से नगर को स्वच्छ रखने में अपना सहयोग करने की अपील की जा रही है । नगरवासियों को जागरूक होकर नगर को स्वच्छ रखने में सहयोग कर नगर पालिका को स्वच्छता में नम्बर एक पायदान पर लाने को प्रयास किया जा रहा है। यह नगरवासियों के सहयोग से ही सम्भव है। इस मौके पर रितेश गौर, प्रहलाद कुमार, पुरुषोत्तम भारती, पंकज शर्मा, एस. पी., कैलाश नैनीवाल, आईटीसी मिशन के सभी सदस्य मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.