हर की पैड़ी पर तीर्थ पुरोहितों समाज के धरने को आम आदमी पार्टी का समर्थन, जिलाध्यक्ष हेमा भंडारी बोलीं कांग्रेस की सरकार में लाया गया था इस अध्यादेश को, रद्द करने की मांग की

हरिद्वार । आम आदमी पार्टी जिला हरिद्वार द्वारा जिला अध्यक्ष हेमा भण्डारी के नेतृत्व में हर की पौड़ी पर तीर्थ पुरोहितों समाज के धरने को अपना समर्थंन दिया एवम हरकी पौड़ी पर स्केप चैनल अध्यादेश को रद्द करने की मांग की। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष हेमा भण्डारी ने कहा कि कांग्रेस की हरीश रावत सरकार के कार्यकाल में इस अध्यादेश को लाया गया था जिससे करोड़ो श्रद्धालुवों की आस्था पर गहरी चोट पहुँची थी तब विपक्ष में बैठी बीजेपी सरकार ने इस अध्यादेश का विरोध किया था पर आज जब हरीश रावत अपने पूर्व के निर्णय पर माफीनामा लिखकर अखाड़ा परिषद को दे रहे हैं वही बीजेपी पूरी तरह मौन है कांग्रेस हो चाहे बीजेपी इनकी कथनी – करनी में कोई फर्क नही है ।
अखाड़ा परिषद और गंगा सभा भी इस मामले को लेकर चुप है। आम आदमी पार्टी पूरी तरह से तीर्थ पुरोहितों की इस मांग का समर्थंन करती है । इस अवसर पर अनिल सती, पवन कुमार, अनिल कुमार, यशपाल सिंह चौहान, शिशुपाल सिंह नेगी, अर्जून सिंह, पुलकित गोयल, तनुज शर्मा, संजय मेहता , अनूप मेहता ,रघुवीर सिंह पंवार,ममता सिंह, सुरेश तनेजा, संजय मेहता, अनूप मेहता, ओमकार मिश्रा, शुभम सैनी और सोनिया कामरा मौजूद रहे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *