पूरे देश में राष्ट्रवाद का मुद्दा विपक्ष पर भारी, भाजपा प्रत्याशी प्रदीप बत्रा को वर्ष 2017 से अधिक वोटों से जिताना है, रुड़की में बोले सीएम पुष्कर सिंह धामी

रुड़की । मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में पिछले सात सालों में देश जहाँ आर्थिक रूप से मजबूत हुआ है,वहीं विश्व भर में इस का मान-सम्मान भी बढा है।उक्त् विचार मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रुड़की के भाजपा प्रत्याशी प्रदीप बत्रा के रामनगर स्थित चुनावी कार्यालय के उद्घाटन अवसर पर विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए व्यक्त किए।उन्होंने कहा कि आज देश आर्थिक रूप से मजबूत होकर पूरे विश्व में अपने नाम का डंका बजा रहा है।उन्होंने कहा कि प्रदेश में होने वाले विधानसभा के चुनाव में भाजपा को एक बार फिर से विजय बनाना होगा,ताकि जो विकास कार्य डबल इंजन की सरकार में इस राज्य में जारी हैं,उन्हें पूरा किया जा सके। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने उत्तराखंड राज्य को लाखों-करोड़ों हजार रुपयों की विकास की योजनाएं दी है और प्रदेश विकास की दिशा में लगातार तरक्की की ओर अग्रसर है।उन्होंने कहा कि चार सौ करोड़ की योजनाओं का हाल ही में शिलान्यास हुआ है,इसलिए जरूरी है कि भाजपा की सरकार दोबारा उत्तराखंड प्रदेश में बने।उन्होंने नगर की जनता से अपील की कि भाजपा प्रत्याशी को भारी बहुमत से जीता कर विकास और ईमानदार छवि पर अपनी मोहर लगाएं। रोने शहरवासियों से अपील की है कि प्रदीप बत्रा को वर्ष 2017 से अधिक वोटों से जीताना है । उनके द्वारा जो शहर के विकास के लिए प्रस्ताव दिए गए हैं । वह तेजी से आगे बढ़ रहे हैं। सरकार बनने पर यहां के विकास के लिए खजाना खोल दिया जाएगा।
विधायक प्रदीप बत्रा द्वारा यहां पहुंचने पर मुख्यमंत्री धामी का गर्मजोशी से स्वागत किया गया।उन्होंने अपार जन समर्थन मिलने पर सभी का आभार व्यक्त किया ।
चुनावी सभा को मेयर गौरव गोयल,पूर्व विधायक देशराज कर्णवाल,पूर्व मेयर मनोज गर्ग,पूर्व मंत्री शोभाराम प्रजापति व श्यामवीर सैनी,प्रवीण संधू तथा अभिषेक चंद्रा आदि ने भी संबोधित किया।इस अवसर पर महेंद्र काला,गौरव त्यागी,डॉ.आशुतोष सिंह,शक्ति राणा,डॉ.नवनीत शर्मा,सुबोध चौधरी, सचिन कश्यप, अनूप राणा, पंकज सतीजा,पूनम देवी,मंजू भारती,मुमताज अब्बास नकवी, संजीव राय,नितिन गोयल,रमेश मित्तल,विवेक चौधरी,हरीश शर्मा,प्रमोद गोयल,गौरव कौशिक,सावित्री मंगला,नवीन जैन एडवोकेट,अविनाश त्यागी, इमरान देशभक्त आदि बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे।इस अवसर पर कई पार्षदों तथा नेताओं ने अन्य पार्टियां छोड़कर भाजपा की सदस्यता ली तथा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने क्षेत्र में डोर टू डोर जनसंपर्क किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *