कन्‍या राशि के जातकों का बुरा समय खत्‍म होने वाला है, घर के किसी बड़े की सलाह से कोई बड़ी अड़चन दूर होगी, पैसे को लेकर चल रही लंबी समस्‍या खत्‍म हो सकती है, आइए जानते हैं आज के राशिफल के बारे में

  1. मेष राशि सभी काम समय पर पूरे होंगे. अप्रत्‍याशित रुप से धन लाभ के योग बन रहे हैं. व्‍यापार में वृद्धि होगी. लाभ करते समय घमंड अथवा किसी का उपहास न करें अन्‍यथा मित्र भी शत्रु बन सकते हैं.
  2. वृषभ राशि अपनी जेब देखकर खर्च करें. आय के मुकाबले खर्च ज्‍यादा होगा. संतान पक्ष को लेकर चिंताएं मन में रह सकती है. रुका हुआ धन मिलने के संकेत मिल रहे हैं.
  3. मिथुन राशि आपदा में अवसर ढ़ूंढने का प्रयास करें. कर‍ियर या कारोबार में कोई समस्‍या आती है तो उसका डटकर सामना करें. आज का काम कल पर टालने से बचें अन्‍यथा नुकसान झेलना पड़ सकता है.
  4. कर्क राशि सपनों को साकार करने के लिए समय उत्‍तम है. सही दिशा में प्रयास करते हैं तो सफलता जरूरी मिलेगी. रोजगार की तलाश में भटक रहे लोगों के लिए समय अच्‍छा है.
  5. सिंह राशि समय और संबंध दोनो का ध्‍यान रखने की जरूरत है. कोई भी कार्य कल पर न टालें, अच्‍छा समय नज़दीक है. नाराज स्‍वजनों को मनाने से लाभ होगा.
  6. कन्‍या राशि आपका बुरा समय खत्‍म होने वाला है. घर के किसी बड़े की सलाह से कोई बड़ी अड़चन दूर होगी. पैसे को लेकर चल रही लंबी समस्‍या खत्‍म हो सकती है.
  7. तुला राशि करियर और कारोबार में अपेक्षा से अधिक सफलता मिल सकती है. विदेश से जुड़े कारोबार या कार्य वालों को लाभ होगा. यात्रा के भी योग बन रहे हैं.
  8. धनु राशि कामकाज के सिलसिले में यात्रा हो सकती है. यात्रा के दौरान अपनी सेहत और सामान दोनो का ख्‍याल रखें. कोई प्रिय चीज़ गुम होने से मन खिन्‍न रहेगा.
  9. वृश्चिक राशि काम के सिलसिले में यात्रा का योग बन रहा है. यात्रा फायदेमंद रहेगी. किसी बड़ी योजना में धन लगाने या किसी को उधार देने से पहले अच्‍छी तरह सोच लें, पछताना पड़ सकता है.
  10. मकर राशि कार्यक्षेत्र में अतिरिक्‍त जिम्‍मेदारियां सर पर आएंगी. पुराने विवाद सुलझाने का यह अच्‍छा समय है. कोई भी कागज साइन करने से पहले अच्‍छी तरह पढ़ लें, नुकसान हो सकता है.
  11. कुंभ राशि किसी महिला साथी की मदद से अटके कामों में गति आएगी. सीनियर्स और जूनियर्स दोनो का सहयोग मिलेगा. पदोन्‍नति के मौके बनते दिख रहे हैं.
  12. मीन राशि छोटी बड़ी बाधाएं काम में रुकावट बन सकती हैं, अपने लक्ष्‍य से ध्‍यान न भटकने दें. कोर्ट कटहरी से संबंधित विवाद बाहर ही निपटा लें, समस्‍या में पड़ सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.