ज्योतिषाचार्य पंडित रजनीश शास्त्री: आज सिंह राशि में हैं चंद्रमा, मीन राशि वालों को कार्यस्थल पर मिलेगा सहकर्मियों का सहयोग

मेष

आज का दिन एक्शन से भरा रहेगा। हो सकता है छोटी-छोटी बातों पर आप अपने दोस्तों से सहमत न हों, लेकिन आपको यह पसंद आएगा। जो काम रुके हुए थे उन्हें आप पूरा करेंगे जिससे आपको राहत मिलेगी। आज बहुत अधिक बातचीत के बाद आपका थका हुआ मन आंतरिक शांति की तलाश करने की कोशिश करेगा।

वृषभ

चाहे वह किसी उत्पाद को लॉन्च करना हो या उसकी मार्केटिंग करना हो, आप अपना दिल, मुस्कान और हरे रंग का बंडल जीत लेंगे। अपने अंदर के नेता को दिन के दौरान सत्ता संभालने दें और आपके अंदर के प्रेमी को रात में वापस आने दें। हो सकता है आज रात आपको अपने साथी से बात करने में दिलचस्पी न हो।

मिथुन

आज घर में कुछ अनबन होने की संभावना है। आपके परिवार वाले आपसे काफ़ी मांग कर सकते हैं। उनकी सभी जरूरतों और चाहतों को पूरा करने में असमर्थता के कारण आपको गुस्सा आ सकता है। अप्रत्याशित ख़र्चों के भी संकेत हैं।

कर्क

स्वजनों के स्वास्थ्य की चिंता हो सकती है। आपके उत्साह की कमी पारिवारिक मामलों में आपको प्रभावित करेगी। इसलिए आपको परिवार के सदस्यों पर ध्यान देना होगा। नए संबंध और संपर्क निकट हैं। कुल मिलाकर भागदौड़ भरा और फ़ायदेमंद दिन है।

सिंह

आर्थिक मामलों को लेकर आज आप चिंतित रहेंगे और समझदारी से अपने पैसों के लेन-देन को व्यवस्थित करने का प्रयास करेंगे। आपको काम और घर दोनों जगहों पर अपनी ख़र्च करने की आदतों को बदलने की ज़रूरत होगी। आपको अपने परिवार के सदस्यों के साथ किसी और समय के लिए विवादास्पद चर्चा को टाल देना चाहिए।

कन्या

आप अपने विचारों और विचारों को अन्य लोगों के साथ साझा करेंगे। आप जीवन के प्रति एक नया दृष्टिकोण विकसित कर सकते हैं। अपने निकट और प्रियजनों को यह महसूस कराने का कोई मौका न चूकें कि वे आपके जीवन में विशेष हैं। आप पेशेवर और नैतिक मामलों पर अपने क़रीबी दोस्तों की सलाह लेंगे।

तुला

आप अपने जीवन को आज अधिक सार्थक और परिपूर्ण पाएंगे क्योंकि आप अपने व्यक्तित्व में कलात्मक लकीर को शामिल करने में सक्षम होंगे। शाम के समय आप घर के लिए कुछ नया खरीदने के लिए खरीदारी करने जा सकते हैं।

वृश्चिक

अचानक आप स्वास्थ्य के प्रति सचेत हो सकते हैं। आज का संकल्प स्वस्थ खाना और स्वस्थ जीवन जीना होगा। एक नियमित व्यायाम शासन दैनिक गतिविधियों की सूची में सबसे ऊपर होगा। काम ही पूजा है’ इस कहावत का सही अर्थ आज आप समझ गए हैं।

धनु

दिन की शुरुआत अच्छी नोट पर नहीं होती है। कार्यस्थल पर कुछ परिस्थितियां आपको कमजोर साबित कर सकती हैं। दिन के उत्तरार्ध में आपके काम में रुकावटें आने की संभावना है। हालाँकि, मौद्रिक लाभ आपके अशांत मन को कुछ राहत देते हैं।

मकर

आप अपने परिवार के सदस्यों के बहुत करीब हैं और जब भी आपको उनकी आवश्यकता होगी वे मदद के लिए हाथ बढ़ाएंगे। वे आपको सफलता की सीढ़ियां चढ़ने में मदद करेंगे और ऊपर की ओर बढ़ने की गति को और अधिक आरामदायक बना देंगे। खुशियां आपके पास आएंगी।

कुंभ

आपने अपने पारिवारिक जीवन को ठंडे बस्ते में डाल दिया है, लेकिन अब समय आ गया है कि आप इस पर ध्यान दें। अपने परिवार के सदस्यों का स्नेह और सम्मान जीतने के लिए ईमानदारी से प्रयास करें। आपकी ईमानदारी पर किसी का ध्यान नहीं जाएगा और आप फिर से उनके दिलों की गर्माहट महसूस करेंगे।

मीन

यदि आप पर्याप्त प्रगति करना चाहते हैं तो आज कार्यस्थल पर रणनीति बनाते समय आपको अपने सहकर्मियों का सहयोग लेना होगा। अच्छी खबर यह है कि आपके प्रयास रंग लाने वाले हैं।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *