कांग्रेस प्रदेश महामंत्री विजय सारस्वत को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए प्रदेश कांग्रेस के सभी अनुसांगिक प्रकोष्ठों के अध्यक्ष, प्रदेश सचिव अमित धवन ने दी बधाई, कहा सारस्वत के नेतृत्व में कांग्रेस संगठन को मजबूती मिलेगी

देहरादून / हरिद्वार । कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री विजय सारस्वत को उत्तराखण्ड कांग्रेस में बड़ी जिम्मेदारी दी गई है। कांग्रेस ने उन्हें प्रदेश कांग्रेस के सभी अनुसांगिक प्रकोष्ठों का अध्यक्ष नियुक्त किया है। गुरुवार को कांग्रेस प्रदेश सचिव ने विजय सारस्वत से मुलाकात करते हुए उन्होंने नई जिम्मेदारी और होली पर्व की शुभकामनाएं दी हैं। पत्रकारों से बातचीत करते हुए श्री धवन ने कहा कि विजय सारस्वत के नेतृत्व में उत्तराखण्ड प्रदेश संगठन को मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा कि 2022 में कांग्रेस की सरकार प्रदेश में आएंगी। यहां का युवा बेरोजगारी की समस्या से जूझ रहा है।

फॉरेस्ट गार्ड भर्ती परीक्षा से खुली भाजपा की जीरो टॉलरेंस की पोल : अमित धवन

कांग्रेस ओबीसी विभाग के प्रदेश सचिव अमित धवन ने कहा भ्रष्टाचार को लेकर जीरो टॉलरेंस की बात करने वाली राज्य की डबल इंजन सरकार में कई विभागों के भ्रष्टाचार के रोज नए-नए मामले सामने आ रहे हैं। राज्य का बेरोजगार नौजवान इस बात से आशान्वित था कि उन्होंने राज्य में प्रचंड बहुमत वाली भाजपा सरकार बनाई है तो यह सरकार उनके बेरोजगारी के मुद्दे का हल निकालेगी।यहां के नौजवानों को सरकार से रोजगार मुहैया कराने की उम्मीद थी, लेकिन राज्य की भाजपा सरकार ने अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की फॉरेस्ट गार्ड जैसी परीक्षा में भी बेरोजगारों को छलने का काम किया है। उन्होंने फॉरेस्ट गार्ड भर्ती परीक्षा में सरकार पर नकल माफिया से मिलीभगत का आरोप लगाया। कहा कि एक अभ्यर्थी से आठ लाख रुपये तक वसूले गए हैं। वर्षों से भर्ती परीक्षा का इंतजार कर रहे बेरोजगार नवयुवकों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *