कोरोनावायरस से लड़ रहे योद्धाओं का स्वागत किया गया, कहा इस संकट में दिनरात कार्य कर रहे योद्धा, सभी को करना चाहिए सम्मान

हरिद्वार । कोरोनावायरस से लड़ रहे योद्धाओं का शहर से लेकर गांव तक जगह जगह सम्मान और स्वागत हो रहा है। आज वार्ड नंबर 2 शिवालिक नगर नगर पालिका में स्नेह पार्क विकास समिति के द्वारा आयोजित कोरोना योद्धा सम्मान समारोह में कर्मचारियों का स्वागत किया गया। इस अवसर पर समाजसेवी आशीष चौहान ने कहा कि आज संकट की घड़ी में सभी पुलिस स्वास्थ्य और सफाई कर्मी दिन रात अपनी ड्यूटी को अंजाम दे रहे हैं। वह इसलिए चौबीसों घंटे प्रयासरत हैं । ताकि आम जनता अपने घर में सुरक्षित रह सके । अवसर पर मुख्य रूप से पंकज चौहान सभासद वार्ड नंबर 2 बंसी लाल पवार ,उमेश माहेश्वरी ,जगदीश पालीवाल ,आशीष चौहान , मोहनलाल नरूला, कमल पंत, महेंद्र वर्मा और राणा उपस्थित रहे । सभी ने सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए सम्मान किया। इसके अलावा बहादराबाद क्षेत्र में अनुज चौहान के द्वारा सफाई कर्मियों का स्वागत किया गया है। रुड़की में सुभाष सैनी ने सफाई कर्मियों का स्वागत किया। गणेशपुर में पार्षद रूप मीनाक्षी चौधरी इंजीनियर राजीव तोमर संजीव तोमर के द्वारा सफाई कर्मियों का सम्मान किया गया। वहीं भगवानपुर स्थित आरएनआई इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य ने गरीब और जरूरतमंद लोगों को राशन किट देकर सहायता की। प्रधानाचार्य अशोक कुमार रतूड़ी ने जरूरतमंदों को राशन किट दी। कहा कि हम सब का कर्तव्य है हर संभव गरीब और असहाय लोगों को भोजन कराएं।
वहीं संत निरंकारी चैरिटेबल फाउंडेशन के वालंटियर रक्तदान के लिए आगे आए। कहा कि लॉकडाउन के कारण जो स्थिति बनी है उसमें सभी लोगों को अपने-अपने तरीके से मदद करनी चाहिए। मानव सेवा के रूप में जो मदद दूसरों की हो जाए वह की जानी चाहिए। वालंटियर ने रुड़की ब्लड बैंक में रक्तदान किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *