आप करेगी जनता के अधूरे सपने पूरे, दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया बोले, स्टिंग वाले मुख्यमंत्री शिक्षा, रोजगार और स्वास्थ्य के क्षेत्र में कैसे काम कर पाएंगे

देहरादून । दिल्ली के डिप्टी सीएम और आप के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया उत्तराखंड दौरे के दूसरे दिन देहरादून पहुंचे। यहां उन्होंने सबसे पहले शहीद स्मारक पहुंचकर राज्य आंदोलनकारियों को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान उन्होंने कहा कि पिछले 20 सालों में शहीदों के आश्रितों को सिर्फ बदहाली देखने को मिली है। शहीदों के सपनों को पूरा करने के लिए आम आदमी पार्टी उत्तराखंड आई है और यहां पर जनता का विश्वास जीतने में कामयाब होगी। साथ ही उन सपनों को भी पूरा करेगी जो जनता और शहीदों ने देखे थे। दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आज सुबह हरिद्वार से देहरादून पहुंचे। उन्होंने यहां राज्य आंदोलनकारियों को श्रद्धांजलि दी। इसके बाद उन्होंने घंटाघर पर इंद्रमणि बडोनी के प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। इसके बाद उन्होंने पदाधिकारियों के साथ बैठक की और कुछ कार्यक्रमों में भी शिरकत की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस दोनों दलों को चुनौती देते हुए 2022 विस चुनाव में आप की सरकार बनने का दावा किया। सिसौदिया ने कहा कि आप की सरकार प्रदेश में हुए स्टिंग और घोटालों की जांच कराएगी।
उन्होंने भाजपा और कांग्रेस दोनों दलों पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि 20 सालों में उत्तराखंड की जनता ने दो पार्टियों को मौका दिया, लेकिन उन्हें घोटाले और स्टिंग के सिवाय कुछ हाथ नहीं लगा। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत दोनों के स्टिंग सामने आए हैं। ऐसे में वे एक दूसरे के खिलाफ जांच कैसे करेंगे। सिसौदिया ने कहा कि स्टिंग वाले मुख्यमंत्री शिक्षा, रोजगार और स्वास्थ्य के क्षेत्र में कैसे काम कर पाएंगे।
उन्होंने कहा कि राज्य की जनता आप की ओर काफी उम्मीद लगाकर देख रही है। आप की सरकार बनी तो अभी तक सामने आए सभी स्टिंग और घोटालों की जांच कराई जाएगी।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *