कोरोना वायरस से घबराएं नहीं, बरतें सावधानी, पीएम मोदी के जनता कर्फ्यू की अपील का सभी करें समर्थन: धीर सिंह, ए टू जेड ऑटोमोबाइल्स एवं राजीव मेडिकल स्टोर ने कोरोना पर चलाया जागरूकता अभियान, बांटे माक्स

रुड़की । शुक्रवार को शहर में ए टू जेड ऑटोमोबाइल्स के संचालक धीर सिंह एवं राजीव मेडिकल स्टोर सिविल लाइन द्वारा कोरोना वायरस को लेकर एक जन जागरण अभियान रुड़की शहर के अंतर्गत चला गया। जिसमें कोरोना वायरस से बचाव के लिए निम्न बिंदुओं को पंपलेट के माध्यम से जन जन तक पहुंचाने की कोशिश की गई एवं रुड़की ट्रैफिक पुलिस द्वारा भी इस जन जागरण अभियान में बढ़ चढ़कर हिस्सा। लेकर सहयोग किया गया इस जन जागरण अभियान के तहत शताब्दी द्वार सिविल लाइन में एक कैंप लगाया गया जिसमें आम जनजीवन आम जनमानस को इस वायरस से बचाव के तरीके बताए गए एवं साथ में सैनिटाइजर द्वारा हैंड वास कराया गया।

साथ में मास्क भी वितरित किए गए आम व्यक्ति को इस कोरोनावायरस से डरने की कतई भी आवश्यकता नहीं है।थोड़ी सी सावधानी इस वायरस से पूर्णतया सुरक्षित कर सकती है किसी भी प्रकार की भ्रांति या अफवाहों पर ध्यान ना देकर केवल अपने जीवन जीने की कुछ बदलाव करने पर ही हम संक्रमण से मुक्ति पा सकते हैं। और इसी के जागरूकता अभियान के तहत इस कैंप का आयोजन किया गया है। और इसी तरह का काम आगे भी लगातार चलता रहेगा इस तरह के जागरूकता अभियान शहर के अन्य स्थानों पर भी किए जाएंगे।

हम सब का उद्देश्य आम जनमानस को इस संक्रमण से बचाना है। ताकि यह संक्रमण कोई भी बड़ी हानि न पहुंचा सकें। इस अवसर पर डम नीतीश कुमार कपिल कुमार आशीष कुमार विनीत कुमार ए टू जेड ऑटोमोबाइल्स एवं डम डम इंजीनियरिंग वर्कशॉप के स्टाफ के लोग उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *