गरीबों और बेरोजगार युवाओं की आवाज बुलंद करेगा युवा एकता संगठन: राव खालिद पुंडीर, युवा एकता संगठन ने बैठक कर बनाई संगठन को मजबूत करने की रणनीति

भगवानपुर । युवा एकता संगठन के पदाधिकारियों और कार्यकतार्ओं ने बैठक कर संगठन को मजबूत करने के लिए रणनीति बनाई।
रविवार को क्षेत्र के बडेडी बुजुर्ग में युवा एकता संगठन की ओर महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया। बैठक में पदाधिकारियों और कार्यकतार्ओं ने अपने-अपने विचार रखें। इस दौरान युवा एकता संगठन के अध्यक्ष राव खालिद पुंडीर ने कहा कि संगठन का मुख्य उद्देश्य गरीबों की आवाज बनना हैं। उन्होंने कहा कि भगवानपुर क्षेत्र में औद्योगिक क्षेत्र होने के बावजूद भी यहां का युवा बेरोजगार हैं। संगठन के माध्यम से युवाओं को रोजगार दिलाने का प्रयास किया जाएगा।

कहा कि गरीबों की आवाज को कहीं नहीं सुना जा रहा है। गरीब खुद को हताश समझ रहा है। संगठन उस आवाज को बुलंद करने का कार्य करेगा। संगठन के मीडिया प्रभारी तनवीर आलम ने कहा कि युवाओं को अधिक से अधिक संगठन के साथ जोड़ा जाएगा। सोशल मीडिया के जरिए संगठन के उद्देश्य लोगों तक पहुंचाए जाएंगें। इस मौके पर उपाध्यक्ष जावेद अली, उपाध्यक्ष मुनीर नंबरदार महासचिव रागिबअली,महामंत्री मोहम्मद नौशाद, महामंत्री अली खान त्यागी, महासचिव मौहम्मद आमिर, कार्यकारी अध्यक्ष नावेद प्रधान ,कार्यकारी अध्यक्ष उवेश, कार्यकारी अध्यक्ष शाहिद अली ,कार्यकारी अध्यक्ष याहया ,सदस्य मुकम्मिल, वसीम ,शहरुंन ,जावेद मशक़ुर राणा आदि मौजूद रहे।

पर हमसे जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक  करे , साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार ) के अपडेट के लिए हमे पर फॉलो करे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *